डीएम मंगेश घिल्डियाल ने एनएच के ​अधिकारियों को दिये निर्देश, एक सप्ताह में भरे सड़क के गड्ढे




सोनी चौहान
जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल ने बाईपास से फाटा तक राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण किया गया। इस दौरान उन्होंने एनएच के ईई को दिन-रात कार्य करने के निर्देश दिए। साथ ही हाईवे पर गड्ढे भरने और पैराफीट लगाने के निर्देश दिए।
डीएम मंगेश घिल्डियाल एनएच को एक सप्ताह में सड़क के गड्ढों को भरने के साथ ही संकीर्ण जोखिम रास्तों पर स्ट्रेचवाइज रास्तों का विस्तार करने, पैराफीट लगाने के निर्देश दिए। जिलाधकिारी मंगेश घिल्डियाल ने तिलवाड़ा में दुकानदारों को एक सप्ताह के भीतर दुकान को खाली करने के निर्देश दिए। साथ ही नपं के अधिशासी अधिकारी तिलवाड़ा को तिलवाड़ा गदेरा में हो रहे अवैध निर्माण कार्य को तुड़वाने के भी निर्देश दिए।
डीएम मंगेश घिल्डियाल ने नगर क्षेत्रों में सड़क पर सामान लगाने वालों पर कार्रवाई के लिए सभी नपा और नपं के अधिशासी अधिकारियों को निर्देशित किया। उन्होंने ने कहा कि सड़क किनारे सामान लगाने से जाम की स्थिति पैदा होती है साथ ही लोगों को पैदल चलने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। एनएच को सिल्ली से सौडी तक नाली निर्माण, बांसबाड़ा में अस्थायी पोल की व्यवस्था के लिए विद्युत निगम को निर्देशित किया ताकि यात्रा मार्ग को समय पर ठीक किया जा सके।
इस मौके पर पुलिस उपाधीक्षक दीपक सिंह, एनएच ईई जेके त्रिपाठी, ईई विद्युत मोहित डबराल, जल संस्थान के ईई संजय सिंह सहित कई अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *