5 लाख रूपये की अवैध स्मैक के साथ नशे का सौदागर गिरफ्तार




विजय सक्सेना.
उधमसिंहनगर पुलिस की नशा तस्करों के विरुद्ध कार्यवाही जारी है। पुलिस ने अवैध 25.10 ग्राम स्मैक जिसकी कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 5 लाख रूपये के साथ एक नशे के सौदागर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक जनपद में एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत थानाध्यक्ष पुलभट्टा कमलेश भट्ट और उनकी टीम ने चेकिंग के दौरान इन्द्रनगर सिरौलीकला में अभियुक्त रईस पुत्र मोहम्मद निवासी इन्द्रानगर सिरौलीकला को गिरफ्तार किया। तलाशी में उसके पास से 25.10 ग्राम स्मैक बरामद हुई। बरामद स्मैक के सम्बन्ध में अभियुक्त रईस से पूछताछ की तो उसने बताया कि यह स्मैक बरेली के भूरा नामक व्यक्ति से खरीद कर लाया है। वहां से स्मैक लाकर वह पुलभट्टा, सिरौलीकला, किच्छा के नशेडियों को बेचता है।

थाना पुलभट्टा में अभियुक्त के विरुद्ध FIR NO-198/2022 U/S 8/21/29 NDPS ACT का अभियोग पंजीकृत किया है। गिरफ्तार अभियुक्त के विरूद्ध नियमानुसार विधिक कार्यवाही की जा रही है। नशे के विरूद्ध यह अभियान आगे भी लगातार जारी रहेगा। अभियुक्त रईस स्मैक तस्करी का आदतन अपराधी है जो पूर्व में भी स्मैक तस्करी के मामलों में जेल गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *