महिला सब इंस्पेक्टर ने की खुदकुशी




नवीन चौहान.
एक महिला सब इंस्पेक्टर ने अपने सरकारी आवास में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

यूपी के मोहनगंज थाने की चौकी प्रभारी रश्मि यादव ने शुक्रवार को अपने सरकारी आवास में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड किया। उनका शव पंखे से दुपटटे के सहारे लटका मिला। जानकारी होने पर पुलिस कर्मी उन्हें अस्पताल ले गए लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रश्मि यादव मूल रूप से लखनऊ के गोसाईगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली थी, उसकी तैनाती करीब दो साल से मोहनगंज थाने में थी। बताया जा रहा है कि दो बजे अधिकारियों की मीटिंग थी लेकिन वह किसी कारणवश स्थगित हो गई।

जिसके बाद करीब ढाई बजे रश्मि यादव मोबाइल फोन पर बात करते हुए थाने से अपने सरकारी आवास के लिए निकली। करीब साढ़े तीन बजे चौकीदार उन्हें बुलाने के लिए उनके आवास पर पहुंचा तो दरवाजा नहीं खुला। जिसके बाद शाम को उनके आवास का किसी तरह दरवाजा खोला गया तो अंदर वह पंखे से लटकी मिली।

पुलिस दरोगा रश्मि यादव के सुसाइड करने की जांच में जुट गई है। अभी तक कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। परिजनों को इसका पता चला तो घर में कोहराम मच गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *