दोस्त का हत्यारा 36 घंटे के भीतर गिरफ्तार, कुल्हाड़ी बरामद




नवीन चौहान.
कोतवाली लक्सर पुलिस ने नरेंद्र हत्याकांड के मुख्य आरोपी को 36 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है।

पुलिस के मुताबिक लक्सर क्षेत्रान्तर्गत फसल की बटाई को लेकर शुरु हुई बहस दोनों दोस्तों के बीच हाथापाई का कारण बन गई। हाथापाई के दौरान आवेश में आकर आरोपी धर्मपाल पुत्र बनारसी निवासी कबूलपुरी रायघाटी लक्सर ने मृतक नरेन्द्र पुत्र शेर सिंह निवासी कबूलपुरी लक्सर पर कुल्हाड़ी से कई वार किए और मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंचे परिजनों एवं ग्रामीण द्वारा घायल नरेन्द्र को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक द्वारा नरेन्द्र की मृत्यु होने की पुष्टी की गई।

मृतक के भाई योगेंद्र की तहरीर पर कोतवाली लक्सर में धारा 302 व 34 IPC के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने सर्वप्रथम घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटनास्थल से प्राप्त साक्ष्यों एवं मुकदमें में दर्ज नामजदगी के आधार अभियुक्तों की तलाश करते हुए पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त धर्मपाल पुत्र बनारसी निवासी कबूल पूरी राय घटी लक्सर को दबोचकर पहने हुए खून से सने कपड़े तथा निशांदेही पर घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद की गई है। शेष नामजद के हत्या में जुड़ाव के सम्बन्ध में जांच/विवेचना प्रचलित है।

पुलिस टीम-

  1. CO लक्सर विवेक कुमार
  2. SHO लक्सर अमरजीत सिंह
  3. SSI अंकुर शर्मा
  4. SI अशोक रावत (चौकी प्रभारी भीकमपुर)
  5. C. दीपक मंमगई
  6. C. प्रभाकर
  7. C. अनिल
  8. C. निर्मल जोशी
  9. C. जगत
  10. C.Dr. मनमोहन


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *