प्रेमी से रिज्यूम बनवाना पड़ा भारी, एचआर तक पहुंच गई प्राइवेट बात




नवीन चौहान.
एक युवती को अपने प्रेमी से अपना रिज्यूम बनवाना उस वक्त भारी पड़ गया जब प्रेमी द्वारा लिखी गई प्राइवेट बात एचआर तक पहुंच गई। भेजी गई मेल का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कुछ लोग अपना रिज्यूम बेस्ट बनाने के लिए किसी और का सहारा लेते है। ऐसा करना एक युवती को भारी पड़ गया। उसने अपने बॉयफ्रेंड से रिज्यूम बनवाया और उसे बिना देखे की ही कंपनी के एचआर को फॉरवर्ड कर दिया।

world of buzz की खबर के अनुसार, एक कंपनी ने अपने पास भेजी गए एक रिज्यूम का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस रिज्यूम को देखकर अब लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। युवती ने सबसे बड़ी गलती यह कर दी कि उसने रिज्यूम को नए मेल में अटैच करके भेजने की बजाय उसी मेल को कंपनी को फॉरवर्ड कर दिया। इससे मेल के नीचे उसके बॉयफ्रेंड ने कुछ पर्सनल बातें लिखी थी, जो कंपनी के HR के पास पहुंच गई। इसमें लिखी बातें पढ़कर HR भी हैरान रह गया।

दरअसल, मेल में नीचे लिखा था, मेरी जान.. ये लो तुम्हारा रिज्यूम। इसे बना दिया है। एक बार चेक कर लो कि ये ठीक है या नहीं? अगर कुछ बदलाव करना हो तो बता देना। बॉयफ्रेंड ने मेल में कुछ किसिंग इमोजी भी डाले थे। गर्लफ्रेंड ने प्रेमी के भेजे मेल को जैसे का तैसा HR को भेज दिया। इस मेल का स्क्रीनशॉट HR ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसके बाद यह सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स से वायरल हो गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *