हरिद्वार पुलिस ने 10 वर्षीय मासूम को दिल्ली से किया बरामद




योगेश शर्मा.
हरिद्वार पुलिस ने 10 साल के एक मासूम को दिल्ली से सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया है। बच्चे के मिलने पर परिजनों के चेहरे खिल उठे। उन्होंने पुलिस को धन्यवाद दिया। यह बालक करीब दो माह पहले हरिद्वार से लापता हो गया था।

थाना झबरेड़ा पुलिस के मुताबिक 23.12.2022 को झबरेड़ा क्षेत्रांतर्गत गुड की चरखी में काम करने वाले राजीव द्वारा उनके 10 वर्षीय बेटे के लापता होने संबंधी रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह द्वारा नाबालिक की बरामदगी हेतु दिए गए निर्देशों के क्रम में पुलिस टीम का गठन किया गया।

गठित पुलिस टीम द्वारा नाबालिक की बरमादगी हेतु सैकड़ों CCTV कैमरों को चैक कर हरिद्वार, सहरानपुर, मुजफ्फरनगर, दिल्ली आदि जगहों पर जाकर तथा सोशल मीडिया के माध्यम से लापता बालक की तालाश की गई।

इस दौरान पुलिस को बच्चे के दिल्ली में होने की जानकारी मिली। पुलिस टीम द्वारा तुरंत दिल्ली पहुंच कर CCTV कैमरों व स्थानीय लोगों की मदद से उक्त बालक को आसफ अली रोड़ दिल्ली से सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया गया।

बच्चे के मिलने पर परिजनों द्वारा हरिद्वार पुलिस का धन्यवाद किया गया। पुलिस टीम में संजीव थपलियाल थानाध्यक्ष झबरेड़ा, विपिन कुमार चौकी प्रभारी लखनौता, कांस्टेबल देवेंद्र, कांस्टेबल कुंवर सिंह, होमगार्ड अभिमन्यु शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *