HEC: स्पोर्टस मीट-2023 “र्स्पधा” के विजेताओं को मिली ट्राफी और नकद इनाम




नवीन चौहान.
एचईसी ग्रुप ऑफ इंस्टीटयूशन्स, जगजीतपुर में सम्पन्न हुई दो दिवसीय स्पोर्टस मीट-2023 ‘र्स्पधा‘ के विजेताओं के लिये पुरूस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें खिलाडियों को ट्राफी, मैडल व नकद पुरूस्कार वितरित किये गये।

संस्थान के चेयरमैन संदीप चौधरी व डायरेक्टर डा0 प्रशांत गौरव ने सभी विजेता व उपविजेता टीमों व खिलाडियों को ट्राफी मैडल व नकद पुरूस्कार से सम्मानित किया। बास्केटबॉल के पुरूष वर्ग में मुकाबलों में चिराग की टीम ‘बी‘ व महिला वर्ग में प्रियदर्शनी की टीम ‘बी‘ को , खो-खो में प्रियंका की टीम ‘बी‘ को, टग ऑफ वार में कंचन की टीम ‘बी‘ व पुरूष वर्ग के फाईनल में वाशु चौहान की टीम ‘ए‘ को, वॉलीबाल प्रतियोगिता के पुरूष वर्ग में भारत की टीम ‘ई‘ को क्रिकेट में आशु वर्मा की टीम ‘ई‘ को विजेता ट्राफी व गोल्ड मैडल से सम्मानित किया गया।

द्वितीय पर रही टीमों को सिल्वर मैडल प्रदान किये गये। 100 मीटर अंशिका चौधरी को गोल्ड व सलोनी चौहान सिल्वर मैडल तथा पुरूष वर्ग में कार्तिक राणा को गोल्ड व ध्रुव शर्मा को सिल्वर मैडल प्रदान किया गया। संस्थान के चेयरमैन संदीप चौधरी ने दो सभी खिलाडियों का उत्साहवर्धन किया व इस सफल आयोजन के लिये संस्थान के शिक्षकों व स्टॉफ को बधाई दी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *