हरिद्वार की जनता के सुख-दुख का साथी रहूंगा: त्रिवेंद्र सिंह रावत




नवीन चौहान,
पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत हरिद्वार की जनता के स्नेह से अभिभूत है। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान हरिद्वार की देवतुल्य जनता का अपार सहयोग और प्यार मिल रहा है। वह हमेशा अपनी जनता के सुख-दुख के साथी रहेंगे। जनता के प्यार का कर्ज सेवा के रूप के रूप में चुकाऊंगा। हमेशा अपनी जनता के बीच रहूंगा और क्षेत्र का विकास करने में अपनी पूरी शक्ति लगा दूंगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हरिद्वार की जनता की सेवा करने के लिए भेजा है। उसको पूरी ईमानदारी और पारदर्शिता से पूरा करने का भरसक प्रयास करूंगा।

हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव प्रचार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को एक माह बीच चुका है। बीते एक ​माह के भीतर उन्होंने हरिद्वार लोकसभा की सभी 14 विधानसभाओं में रोड़ शो किए और तमाम जनसभाओं को संबोधित किया। समस्त रोड़ शो के दौरान हरिद्वार लोकसभा की जनता ने त्रिवेंद्र सिंह रावत का फूलों को स्वागत सत्कार किया और अपने क्षेत्र विकास कार्यो की उम्मीद लगाई।

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने न्यूज 127 से बातचीत करते हुए बताया कि बीते एक माह के भीतर वह गांव—गांव और शहर—शहर घूमे। इस दौरान हरिद्वार लोकसभा की जनता ने अपार स्नेह दिया। जनता के इस स्नेह से वह अभिभूत है। हरिद्वार लोकसभा की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यो को खूब सराहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी जाति धर्मो के लोगों का सर्वागीण विकास किया।

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हरिद्वार की जनता के स्नेह के कर्जदार हो चुके है। वह जनता की सेवा करके और उनके क्षेत्रों का विकास करने में अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे। हमेशा अपनी जनता के सुख दुख के साथी बनेंगे और जनता के बीच हमेशा उपस्थित रहेंगे।

उन्होंने बताया कि रोड़ शो के दौरान जनता के कई बार तकलीफों का सामना भी करना पड़ा। लेकिन जनता फिर भी उनके स्वागत के लिए खड़ी रही। उन्होंने उम्मीद जताई कि हरिद्वार की देवतुल्य जनता की सेवा करने का सौभाग्य उनको मिल रहा है। जनता की सेवा में कोई कोर कसर बाकी नही छोड़ेंगे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *