जनता के लिए परिश्रम की पराकाष्ठा तक करूंगा काम: त्रिवेंद्र सिंह रावत




नवीन चौहान.
हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद सिंह रावत ने मंगलवार को व्यक्तिगत रूप से अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह लोकसभा क्षेत्र की जनता के लिए परिश्रम की पराकाष्ठा तक काम करेंगे। उन्होंने अपना मुकाबला कांग्रेस से बताया।

मंगलवार को भाजपा के हरिद्वार सीट से लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने रोशनाबाद कलेक्ट्रेट में पहुंच कर जिला निर्वाचन अधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल को अपना नामांकन पत्र सौंपा। इससे पहले उन्होंने हरकी पैडी पर मां गंगा की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया।

नामांकन के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद मेरी कोशिश यही रहेगी कि मैं क्षेत्र के विकास के लिए परिश्रम की पराकाष्ठा तक कार्य करूं। कहा​कि चुनाव से पहले मुझे जनता का अभूतपूर्व सहयोग मिल रहा है। कहा कि पूर्व में सीएम और कृषि मंत्री रहते हुए मैंने हरिद्वार की जरूरत, परिस्थिति और प्राथमिकताओं को समझा है।

कहा कि समावेशी विकास को धरातल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाएं है। देश की जनता साफ तौर पर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को पीएम बनाना चाहती है। देश के सभी वर्ग प्रधानमंत्री के साथ खड़े हैं। भाजपा यही चाहती थी कि देश में चुनाव विकास के मुद्दों पर होना चाहिए। वर्तमान में चुनाव विकास के मुद्दे पर हो रहा है। पीएम के 10 वर्षों के कार्य को लेकर जनता के बीच जाएंगे।

नामांकन के दौरान कैबिनेट मंत्री डॉ. प्रेमचंद्र अग्रवाल, विधायक मदन कौशिक, प्रदीप बत्रा, आदेश चौहान, राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी, पूर्व विधायक स्वामी यतीश्वरानंद, संजय गुप्ता, देशराज कर्णवाल, सुरेश राठौर, कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, वक्फ बोर्ड अध्यक्ष शादाब शम्स, रानी देवयानी सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *