जनहित हस्ताक्षर समिति ने पीएम नरेंद्र मोदी से हरिद्वार संसदीय सीट से चुनाव लड़ने की मांग




नवीन चौहान.
हरिद्वार। जनहित हस्ताक्षर अभियान समिति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हरिद्वार लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की मांग की है। समिति के अध्यक्ष इंजीनियर कर्ण सिंह सैनी ने प्रेस क्लब में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि देवभूमि उत्तराखंड के प्रवेश द्वार हरिद्वार का पूरी दुनिया में एक विशेष स्थान है। लेकिन राजनीतिक दृष्टि से हरिद्वार को वह सम्मान कभी नहीं मिल पाया, ना ही हरिद्वार का वह विकास हो पाया है। जिसकी हरिद्वार की जनता पात्र है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बनारस संसदीय सीट का प्रतिनिधित्व करने से बनारस का चहुुंमुखी विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में यदि प्रधानमंत्री मोदी हरिद्वार से चुनाव लड़ते हैं तो हरिद्वार को राजनीतिक दृष्टि से विशेष पहचान मिलेगी और जनपद का भरपूर विकास होगा। प्रधानमंत्री मोदी हरिद्वार से लोकसभा चुनाव लड़ें, इसके लिए समिति ने हस्ताक्षर अभियान चलाने का निर्णय लिया है। अभियान के तहत पूरे जनपद में दस लाख लोगों के हस्ताक्षर कराए जाएंगे और भाजपा आलाकमान को भेजकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हरिद्वार से चुनाव लड़ाने का अनुरोध किया जाएगा।

कर्ण सिंह चौहान ने कहा कि समिति को पूरी उम्मीद है पीएम मोदी हरिद्वार की जनता का अनुरोध स्वीकार करेंगे और लोकसभा में हरिद्वार का प्रतिनिधित्व करेंगे। इससे हरिद्वार के सर्वांगीण विकास का मार्ग स्वतः ही प्रशस्त हो जाएगा। समिति के महामंत्री चमनलाल ठेकेदार ने कहा कि हस्ताक्षर अभियान शुरू कर दिया गया है और इसमें सभी का सहयोग मिल रहा है।

पत्रकारवार्ता के दौरान पूर्व प्रधानाचार्य समय सिंह सैनी, सुबेदार विजेन्द्र सिंह, इन्द्र सिंह सैनी, सुरेशचंद, विमल प्रसाद सैनी, जोगेंद्र सिंह, इसम सिंह, अतुल, विजयपाल सैनी, रविन्द्र कुमार, एडवोकेट शिवशंकर सैनी, एडवोकेट अजय सैनी, पूर्व रेंजर सत्यपाल सैनी, सूरज कुमार सैनी, अंकित सैनी आदि मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *