लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने शिवसेना नेता संजय राउत को दी सिद्धू मूसेवाला की तरह हत्या की धमकी




नवीन चौहान.
शिवसेना नेता संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने अब शिवसेना नेता संजय राउत को जान से मारने की धमकी है। इसकी पुष्टि संजय राउत ने की है। शिकायत मिलने के बाद संजय राउत ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग बॉलीवुड स्टार सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दे चुका है। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर आरोप लगे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि शिवसेना (उद्धव ठाकरे) नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को धमकी भरा संदेश मिला है। जिसमें लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने संजय राउत को धमकी दी है कि सिद्धू मूसेवाला गैंग की तरह ही उनकी हत्या कर दी जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय राउत को भेजे गए धमकी भरे संदेश में कहा गया है कि दिल्ली में मिला तो एके 47 से उड़ा दूंगा। साथ ही कहा है कि तू और सलमान फिक्स हैं। पुलिस ने इस मामले में पुणे से एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है, जिसे मुंबई पुलिस को सौंप दिया गया है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

संजय राउत ने बताया कि उन्हें धमकी भरा संदेश मिला है। मैंने इसके बारे में पुलिस को सूचना दे दी है। मैं डरूंगा नहीं। पहले भी मुझ पर हमले की कोशिश की गईं लेकिन पुलिस क्या कर रही है? गृहमंत्री क्या कर रहे हैं? संजय राउत का कहना है कि महाराष्ट्र में नई सरकार के आने के बाद हमारी सुरक्षा हटाई गई। अब हमें जान से मारने की धमकी मिल रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *