नशे के इंजेक्शनों के साथ सौदागर गिरफ्तार, गांजा तस्कर भी पकड़ा




विजय सक्सेना.
नशे के 155 इंजेक्शनों के साथ पुलिस ने एक सौदागर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 14 हजार रूपये भी बरामद हुए हैं, जो उसने नशे के इंजेक्शन बेच कर कमाए थे। इसके अलावा एक गांजा तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक जनपद में एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी के निर्देश पर नशे के विरूद्ध अभियान चलाकर लगातार कार्रवाई कर रही है। अभियान के तहत एसओजी उधम सिंह नगर द्वारा अभियुक्त सूरज वैध पुत्र रामकिशन वैध निवासी आई ब्लॉक थाना ट्रांजिट कैंप जिला उधम सिंह नगर को 155 नशे के इंजेक्शन सहित शिव नगर तिराहे के पास से गिरफ्तार किया गया।

उसके पास से मोटरसाइकिल और 03 मोबाइल फोन व 14070 रूपये भी नगद बरामद हुए। अभियुक्त शिव नगर तिराहे पर नशे के इंजेक्शन नशेडियों को बेच रहा था। एसओजी की दबिश पढ़ते ही नशेड़ी भाग गए पूछताछ में अभियुक्त सूरज वैध द्वारा सुरजीत पुत्र नारायण दास से नशे के इंजेक्शन खरीद कर लाने और ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में बेचने की बात कबूली है।

इसके अलावा थाना कुंडा पुलिस द्वारा रात्रि में पुराना ढेला पुल काशीपुर रोड से अभियुक्त वसीम पुत्र शहाबुद्दीन, उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम-सरवरखेड़ा, थाना कुंडा ,जनपद -उधम सिंह नगर को मोटरसाइकिल अपाचे नंबर UK 18P-1087 के साथ गिरफ्तार किया। उसके पास से 10.700 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ जिसे वह बाइक से बेचने के लिए ले जा रहा था।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *