कुख्यात बदमाशों ने दारोगा की छाती में मारी गोली, हालत नाजुक





काजल राजपूत
कुख्यात बदमाशों ने दारोगा की छाती में गोली मारकर घायल कर दिया। ​घायल दारोगा को मेरठ से गाजियाबाद रैफर किया गया है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। बेखौफ बदमाश पुलिस की गिरफ्त से फरार है। पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी है। बदमाश एक विवाह मंडप के बाहर से कार चोरी कर ले जा रहे थे। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने गोली चला दी। पुलिस ने घटना के संबंध में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना यूपी के मेरठ थाना कंकड़खेड़ा क्षेत्र की है।

दरअसल थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र से एक कार चोरी हो गई थी। चौकी प्रभारी मुनेश जीपीएस के माध्यम से चोरी हुई कार को ट्रेस कर रहे थे। इसी दौरान उनका आमना सामना कार चुराकर भाग रहे बदमाशों से हो गया। चौकी प्रभारी ने अपने साथी पुलिस कर्मी की मदद से एक कार चोर को पकड़ भी लिया लेकिन उसके साथी ने पिस्टल से सीधी गोली एसआई मुनेश पर चला दी। गोली लगने से एसआई मुनेश घायल हो गए और बदमाश अपने साथी को छुड़ाकर मौके से फरार हो गए। चोरी गई कार को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। बदमाशों ने कार चोरी करने के बाद उसकी नंबर प्लेट भी बदल दी थी।

कंकरखेड़ा में बदमाशों द्वारा चलाई गोली के दौरान दरोगा मुन्नेश कुमार के साथ हेड कांस्टेबल परविंदर मलिक, हेड कांस्टेबल सचिन खिवाल व कांस्टेबल रविंद्र मौजूद था। वहीं अन्य दरोगा वह पुलिस फोर्स भी घटनास्थल पर पहुंच रहे थे। दरोगा सुनील कुमार की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर दिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *