बेटी के जन्मदिन पर रक्तवीरों ने 148 यूनिट रक्तदान कर दिया साहस का परिचय




जोगेंद्र मावी
हरिद्वार ब्लड वाॅलियंटर्स के संस्थापक अनिल अरोड़ा की पुत्री के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर लगाकर जरूरतमंदों के जीवन बचाने के लिए अनूठा काम किया। शिविर में 148 यूनिट रक्तदान एकत्रित हुआ। साथ ही रक्तदान के क्षेत्र में सहयोग कर रही संस्थाओं के साथ रक्तवीरों को भी सम्मानित किया।
रक्तदान के क्षेत्र में विगत काफी समय से सक्रिय रहने वाली ब्लड वाॅलियंटर्स हरिद्वार की टीम के द्वारा टीम की सदस्या कामना तनेजा एवं संस्थापक अनिल अरोड़ा की सुपुत्री के जन्मदिवस पर एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें ब्लड बैंक एम्स एव ब्लड बैंक हरिद्वार की टीम द्वारा रक्त एकत्र किया गया। जिसमें 148 रक्तविरो ने रक्तदान किया। टीम के द्वारा रक्तदान शिविर के साथ-साथ रक्तवीर सम्मान समारोह का आयोजन भी किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि दिल्ली पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ अनुपम जग्गा एवं एम्स ब्लडबैंक की एचओडी डॉ गीता नेगी ने दीप प्रज्ज्वलित कर रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया। उन्होंने रक्तवीरों के प्रयास और साहस की सराहना करते हुए प्रशस्ति प्रमाण पत्र देकर सम्मान किया।
समारोह में देहरादून, सहारनपुर, ऋषिकेश, रुड़की, गंगोह, कोटद्वार आदि से रक्तवीरों ने पहंुच कर सम्मान ग्रहण किया। समारोह में ब्लड बैंक महंत इंद्रेश, ब्लड बैंक जोलीग्रांट की टीम के सदस्यों के साथ साथ ब्लड वाॅलियंटर्स टीम से अनिल अरोड़ा, शेखर सतीजा, विशाल अनेजा, मनीष लखानी, चीकू कालरा, सर्वजीत सिंह, अनिल झांब, हन्नी कथूरिया, अनुराधा द्विवेदी, विशाल अरोड़ा, अंकित नेगी, तुषार गाबा, विक्रम गुलाटी, मधुर अनेजा, पार्थ आदि मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *