प्रयागराज: थरवई डकैती कांड के दो बदमाश मुठभेड़ में घायल, 10 गिरफ्तार




वीके शुक्ला.
प्रयागराज के थरवई थाना क्षेत्र में हुई डकैती और घटना के दौरान चौकीदार की हत्या करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का दावा है कि दो बदमाश मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से घायल भी हो गए। पुलिस ने 10 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं।

बतादें थरवई के हेतापट्टी गांव में रविवार की रात डकैतों ने दो घरों में डकैती डालते हुए चौकीदार की हत्या कर दी थी। यह भी सामने आया कि चौकीदार की नाबालिग नतिनी के साथ 6 लोगों ने दुष्कर्म किया। पुलिस जांच पड़ताल में सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस ने उनकी पहचान करते हुए बदमाशों की शाहजहांपुर में रहने की पुष्टि की।

शुक्रवार की सुबह आरोपियों के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के कपारी पेट्रोल के पंप के पास होने की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की। मुठभेड़ के दौरान शाहजहांपुर के निगरी थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी कृष्ण कुमार और कैलाश सिंह को गोली लगी। दोनों को एसआरएन अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके से 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। ‌इनमें महिलाएं भी शामिल हैं। मौके पर डीसीपी यमुनापार समेत तमाम अधिकारी पहुंचे। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस जल्द ही घटना का खुलासा करने की बात कह रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *