prostitution जिस्मफरोशी के नेटवर्क का भंडाफोड़, तीन महिलाएं और एक युवक गिरफ्तार





ब्यूरो
पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर देह व्यापार से जुड़े लोगों के ठिकाने पर छापेमारी कर तीन महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीन मोबाइल और कई आपत्तिजनक चीजों को भी बरामद किया है। मकान को सील कर दिया गया है।
जिस्मफरोशी का यह मामला बिहार के गोपालगंज शहर का है. हरखुआ रेलवे स्टेशन के पास देह-व्यापार का धंधा चल रहा था. बेतिया से महिला आकर यहां धंधा चला रही थी. पुलिस को मामले की जानकारी मिलते ही महिला पुलिस की नारायणी दल ने देह व्यापार से जुड़े ठिकाने पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान मौके से एक नाबालिग लड़की सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए लोगों में तीन महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं.
पुलिस ने तीन मोबाइल और कई आपत्तिजनक चीजों को भी बरामद किया है. मौके से जले हुए सिगरेट, यूज किया हुआ आपत्तिजनक सामान और अन्य चीजें भी बरामद की गई हैं. यहां पर काफी दिनों से देह-व्यापार का धंधा चल रहा था. हरखुआ की रूबी देवी इस गोरख धंधे की मुख्य सरगना है. वहीं, बेतिया के जगदीशपुर गांव की रजांति देवी, मीरगंज थाने के मीरगंज के निवासी मो. कलाम का पुत्र रइश अली को भी गिरफ्तार किया गया है.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *