रिया ने लॉकअप में गुजारी रात और किसने की आत्महत्या, टॉप न्यूज




सुबह की सबसे पहली खबर, आपके लिए लाए है हम
➡मुम्बई- लॉकअप में गुजरी रिया चक्रवर्ती की रात, रिया को आज जेल में किया जाएगा शिफ्ट, कोर्ट ने रिया को 14 दिन के लिए जेल भेजा, रिया को 22 सितंबर तक जेल में रहना होगा, कोर्ट ने रिया की जमानत खारिज की थी.

➡दिल्ली- कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर बुरी खबर, ऑक्सफोर्ड में कोरोना वैक्सीन का ट्रायल रुका, ह्यूमन ट्रायल में एक व्यक्ति बीमार हुआ, मामले में एस्ट्राजेनेका ने जारी किया बयान, कई देशों की निगाहें वैक्सीन ट्रायल पर टिकी, ऑक्सफोर्ड विवि वैक्सीन ट्रायल में सबसे आगे.

➡दिल्ली- आज से दिल्ली मेट्रो सेवा का संचालन शुरु, ब्लू लाइन और पिंक लाइन सेवा बहाल हुई, 171 दिन बाद मेट्रो सेवा का संचालन शुरु, 96 मेट्रो स्टेशन को आज से खोला गया, मेट्रो में इंटरचेंज सुविधा भी आज से शुरू.

➡लखनऊ- यूपी में गरीबों को आरक्षण का अधिनियम लागू, आर्थिक कमजोर लोगों को 10 फीसदी आरक्षण, आर्थिक आधार पर आरक्षण सिर्फ यूपी में, राज्यपाल से मंजूरी के बाद अधिनियम लागू, सरकारी नौकरी में 10 फीसदी आरक्षण मिलेगा, बाहरी लोगों को आरक्षण का लाभ नहीं मिलेगा.

➡लखनऊ- 17 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन, यूपी राजभवन टीबी रोग पीड़ितों को गोद लेगा, राजभवन में बच्चों संग मनाया जाएगा जन्मदिन, 17 बच्चों को देखभाल का जिम्मा लेगा राजभवन, 71 टीबी पीड़ितों की जिम्मेदारी उठाने का निर्णय.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे समीक्षा, मिर्जापुर मंडल के विकास कार्यों की समीक्षा, शाम 6 बजे से सीएम की समीक्षा बैठक, वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए होगी बैठक, मिर्जापुर मंडल के कमिश्नर, डीएम होंगे शामिल.

➡मुजफ्फरनगर – मुजफ्फरनगर पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, 1 घंटे में पुलिस-बदमाशों के बीच दूसरी मुठभेड़, मीरापुर में बदमाश लुकमान को लगी गोली, खतौली में बदमाश इमरान की हुई गिरफ्तारी, कार, बाइक, 2 तमंचे, 8 कारतूस बरामद, घायल बदमाशों पर लूट,गैंगस्टर के 12 केस, मीरापुर थाना, खतौली थाना क्षेत्र में मुठभेड़.

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद में लैंड यूज चेंज घोटाला, 2010-13 के बीच 572.48 करोड़ का घोटाला, 4722 एकड़ भूमि का ले आउट मंजूर हुआ था, उप्पल चड्ढा हाईटेक डेवलपर्स को पहुंचाया फायदा, हाईटेक सनसिटी इंफ्रा कंपनी को भी फायदा हुआ, सीएजी की ऑडिट रिपोर्ट में हुआ था खुलासा, प्रकरण में अब कानून कार्रवाई की तैयारी.

➡अमरोहा- अवैध खनन रोकने गई टीम पर हमला, नायाब तहसीलदार के ड्राइवर की पिटाई की, हमलावरों ने तमंचे की बट से जमकर पीटा, हमला कर ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर भागे माफिया, 3 नामजद समेत 23 हमलावरों पर FIR की, नौगांवा थाने के पंजू सराय का मामला.

➡मेरठ- मेरठ में जिम कोच की हत्या, जिम कोच की 5 गोली मारकर हत्या, मॉर्निंग वॉक के दौरान बदमाशों ने मारा, बाइक सवार 2 बदमाशों ने गोली मारी, एक के बाद एक 5 गोलियां मारी गई, हत्या कर बाइक सवार बदमाश फरार, दौराला थाना क्षेत्र का पूरा मामला.

➡आजमगढ़- सरयू नदी का कहर लगातार जारी, सरयू की कटान से जूनियर स्कूल धरासायी, नदी की धारा में विलीन हुआ सरकारी स्कूल, अबतक सैकड़ों मकान नदी में हो चुके विलीन, सैकड़ों एकड़ जमीन भी लील चुकी है घाघरा, सैकड़ो परिवार विस्थापन को मजबूर हुए, सगड़ी तहसील के कई गांवों में दहशत, नुकसान के आंकलन में जुटा प्रशासन.

➡नोएडा- दिल्ली-नोएडा के बीच फिर चली मेट्रो, ब्लू लाईन मेट्रो का का संचालन शुरू, 171 दिनों के बाद शुरू हुई मेट्रो सेवा, सुबह 7-11,शाम 4-8 बजे तक मेट्रो सेवा, 9 इंटरचेंज स्टेशनों पर यात्री सेवाएं मिलेंगी, सोशल डिस्टेंस,मास्क का रखना होगा ख्याल.

➡बाराबंकी- दरियाबाद में दंबगों के हौसले बुलंद, घर में घुसकर महिला से की छेड़छाड़, जमीनी विवाद में जमकर की मारपीट, दबंगों ने लाठी डंडों से हमला किया, 4 लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज, दरियाबाद के छीपी मोहल्ले की घटना.

➡रायबरेली- कानून व्यवस्था के लिए एसपी ने किए तबादले, मिल एरिया थाने के SO राकेश सिंह हटाये गए, कोतवाल अरुण सिंह को मिल एरिया की कमान, श्रीराम को महराजगंज कोतवाल बनाया गया, राजकुमार पांडेय को गुरुबख्शगंज की कमान.

➡बुलंदशहर- मामूली विवाद में दो पक्षों में मारपीट, जमकर चले लाठी डंडे, धारदार हथियार, एक परिवार के 3 लोग गंभीर घायल, घायलों का निजी अस्पताल में भर्ती कराया, 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, बीवीनगर थाने के पोंटा का मामला.

➡आगरा- देर रात बदमाशों ने मचाया तांडव, बदमाशों ने ग्रामीणों पर झोंका फायर, तमंचे के बल पर किसान की भैंस लूटी, 2 भैंस गाड़ी में लाद ले गए बदमाश, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, शमसाबाद के गुलवापुरा का मामला.

➡प्रयागराज- अतीक अहमद पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, 3 और संपत्तियों की कुर्की के आदेश दिए, डीएम से पुलिस ने मांगी थी अनुमति, झूंसी थाना क्षेत्र में है तीनों सम्पत्तियां, 25 सितंबर तक कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी.

➡मथुरा- हुक्का बार पर पुलिस ने की छापेमारी, नशा कारोबारियों पर पुलिस का शिकंजा, हुक्का बार से 14 युवक किए गिरफ्तार, भारी मात्रा में नशे का सामान बरामद, कोतवाली क्षेत्र के मंडी चौराहे पर कार्रवाई.

➡हरदोई- कोरोना के साथ अब डेंगू का भी कहर, एक ही गांव में 12 मरीजों को डेंगू, 1 महिला की लखनऊ में हो चुकी मौत, झरोइया गांव में डेंगू से लोग परेशान, स्वास्थ्य महकमे पर लापरवाही का आरोप.

➡हरदोई- प्रेमी युगल का वीडियो हुआ वायरल, युवती ने रिश्तेदारों पर लगाए आरोप, ससुराल पक्ष को प्रताड़ित करने का आरोप, युवती के प्रेम विवाह से रिश्तेदार नाराज, बिलग्राम कोतवाली इलाके है वीडियो.

➡मथुरा- ट्रैक्टर-ट्रॉली और टैम्पो की टक्कर, टैम्पू चालक की मौके पर ही मौत, ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हुआ, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, राया थाने के सारस गांव की घटना.

➡बिजनौर- युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, घरेलू विवाद के चलते उठाया कदम, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नहटौर थाने के खण्डसाल का मामला.

➡गाजियाबाद- दबंग युवकों की हवाई फायरिंग का मामला, पुलिस ने 4 युवकों को गिरफ्तार किया, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल था, शहर कोतवाली के कैला भट्टा का मामला.

➡अम्बेडकरनगर- ट्रक से टकरा कर रोडवेज बस नाले में घुसी, बस में बैठे करीब आधा दर्जन यात्री घायल, घायल यात्री जिला अस्पताल में भर्ती, अकबरपुर कोतवाली के अन्नावा बाजार की घटना.

➡मुजफ्फरनगर – पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बदमाश लुकमान को पैर में गोली लगी, कार, तमंचा, 3 कारतूस बरामद किए, 2 बदमाश फरार, जंगलों में कॉम्बिंग, मीरापुर थाने की नहर पटरी में मुठभेड़.

➡बुलंदशहर – डीएम रविंद्र कुमार का सराहनीय कदम, दिव्यांग फरियादी को देख DM ने कुर्सी छोड़ी, डीएम ने जमीन पर बैठकर सुनी समस्या, समस्या के समाधान के तत्काल दिए आदेश.

➡लखीमपुर- डिलीवरी के दौरान प्रसूता की मौत मामला, परिवार की तहरीर पर केस दर्ज किया, दो प्राइवेट डॉक्टरों के खिलाफ केस दर्ज, मितौली के सोनम हॉस्पिटल का मामला.

➡हमीरपुर – बेतवा नदी से युवक का शव बरामद, कल नदी में युवक ने छलांग लगाई थी, 13 घंटे बाद युवक का शव बरामद , सदर कोतवाली के बेतवा ब्रिज का मामला.

➡सुल्तानपुर- अपर मुख्य सचिव रेणुका कुमार का दौरा, जिले में कोविड महामारी की करेंगी समीक्षा, जिले में कोविड 19 की नोडल प्रभारी हैं रेणुका, सुबह 11 बजे से होनी है समीक्षा बैठक.

➡गाजियाबाद- संदिग्ध हालत में युवक का मिला शव, पार्क में पेड़ से लटकता शव मिला, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, लिंक रोड थाने के कड़कड़ मॉडल की घटना.

➡मिर्जापुर- डॉक्टर जेपी त्रिपाठी का नहीं मिला सुराग, 17 दिन में नहीं ढूंढ पाई मिर्जापुर पुलिस, भटौली गंगा पुल से लापता हुए थे डॉक्टर, मंडलीय चिकित्सालय में डॉक्टर की है तैनाती.

➡बिजनौर- अज्ञात वाहन ने स्कूटी में मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत, एक घायल, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नहटौर थाने के खण्डसाल का मामला.

➡बुलंदशहर- आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने दी जान, युवक ने आग लगाकर आत्महत्या की, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली सिटी के रुकन सराय का मामला.

➡वाराणसी- होटल में युवक ने फांसी लगाकर दी जान, महराष्ट्र का रहने वाला था मृतक युवक, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, चेतगंज थाने के लहुराबीर का मामला.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *