ई-रिक्शा चालक को पहले गंगा में डूबोकर मारा फिर लूट ली उसकी रिक्शा




योगेश शर्मा.
कनखल थाना पुलिस ने लापता ई-रिक्शा चालक की घटना का खुलासा कर दिया है। इस घटना में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने बताया कि ई-रिक्शा चालक की उसी दिन गंगा के पानी में डूबोकर हत्या के बाद शव को बहा दिया था।

पुलिस ने कातिलों तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, तब कहीं जाकर सबूत हाथ लगे। एसपी सिटी स्वंतन्त्र कुमार और सीओ सिटी शेखर चन्द्र सुयाल ने प्रेसवार्ता के दौरान मीडिया को दी जानकारी।

हैरतअंगेज मामला थाना कनखल क्षेत्र का है जहां काम कर पैसे कमाने गया बैटरी रिक्शा चालक अपने जान पहचान के लड़के के साथ विगत कई दिनों से गायब था। परिजन के थाना कनखल पहुंचकर जल्द अपने बच्चे की तलाश करने की गुहार लगाने पर एक्टिव हुई कनखल पुलिस को जांच के दौरान चौंकाने वाली हकिकत से रूबरू होना पड़ा।

CCTV फुटैज की जांच के दौरान प्रकाश में आए स्मैक के आदि संदिग्ध अभियुक्त आकाश निवासी जियापोता कनखल को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो जानकारी मिली की अभियुक्त और लक्सर केहड़ा निवासी सागर पहले तो गंगा में बहकर आने वाली लकड़ी लाने के बहाने ई-रिक्शा चालक रोहित को अपने साथ ले गए और फिर उसे गंगा जी में डुबो कर ई-रिक्शा व मोबाइल लूट लिया।

पुलिस के मुताबिक बाद में इन्होंने ई-रिक्शा को लक्सर ले जाकर उसको बैटरी निकाल कर बेच डाली। गुमशुदा अंकुश को रास्ते में ई-रिक्शा से उतार देना प्रकाश में आया है। जिस आधार पर गुमशुदा के साथ साथ अन्य फरार आरोपी की तलाश जारी है। जल पुलिस की मदद से शव की भी तलाश की जा रही है।

पुलिस टीम-
1- SHO कनखल मुकेश चौहान
2- SSI कनखल अभिनव शर्मा
3- SI खेमेंद्र गंगवार (IC जगजीतपुर)
4- SI भजराम चौहान, 5- HCP राजेंद्र उनियाल
6- C. बलवंत सिंह, 7- सत्येंद्र रावत, 8- निर्मल सिंह
9- C. जयपाल, 10- C. उमेद सिंह, 11- C. बलवंत
12- C. विजयपाल, 13- C. धीरज, 14- C. संजय
15- C. वीरेन्द्र रावत,16- C. सुनील, 17- C. बृजमोहन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *