PM नरेंद्र मोदी की रैली में सुरक्षा व्यवस्था रहेगी चाकचौबंद, एडीजी ने दिये ये निर्देश




नवीन चौहान.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रुद्रपुर आगमन को लेकर एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने अधिकारियों के साथ सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की और आवश्यक दिशा निर्देश दिये। उन्होंने कहा​कि इस दौरान यातायात व्यवस्था भी चाक चौबंद रखी जाए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनपद में रुद्रपुर क्षेत्र भ्रमण कार्यक्रम के दृष्टिगत पुलिस लाइन रुद्रपुर में वीवीआईपी ड्यूटी में लगे समस्त अधिकारी/कर्मचारियों की ब्रीफिंग ली गई। ब्रीफिंग के दौरान सभी ड्यूटीरत पुलिस बल को ड्यूटी के प्रति संवेदनशीलता बरतने तथा वीवीआईपी की सुरक्षा मापदंडों का शत प्रतिशत अनुपालन करते हुए संपूर्ण मनोयोग से करने हेतु निर्देशित किया गया है।

साथ ही भ्रमण के दौरान कार्यक्रम स्थल पर लगे पुलिस कर्मियों को निर्देशित किया गया कि उक्त स्थल पर किसी भी प्रकार का हैंडबैग व अन्य सामग्री को प्रतिबंधित किया जाये। वीवीआईपी के मार्ग तथा कार्यक्रम स्थल पर किसी भी प्रकार का हैंडबैग व अन्य सामग्री को ले जाना प्रतिबंधित किया गया है।

ब्रीफिंग के दौरान ए0 पी0 अंशुमन एडीजी लॉ एंड ऑर्डर, के0 के0 वी0 के आईजी विजिलेंस, डीआईजी कुमाऊं रेंज नैनीताल, डॉ0 मंजुनाथ टीसी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऊधम सिंह नगर, पंकज भट्ट कमांडेंट 46 बटालियन अन्य पुलिस अधिकारी/कर्मी मौजूद रहे। पीएम की सुरक्षा में भारी मात्रा में पुलिस बल, पीएसी, एटीएस व पैरा मिलिट्री फोर्स को तैनात किया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *