स्वामी यतीश्वरानंद ने त्रिवेंद्र सिंह रावत के प्रचार में झोंक दी पूरी ताकत




काजल राजपूत.
हरिद्वार लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत को भारी मतों से जीत दिलाने के लिए हरिद्वार ग्रामीण के पूर्व विधायक स्वामी यतीश्वरानंद ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। स्वामी यतीश्वरानंद अपनी विधानसभा सीट पर भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कराकर एक बा​र फिर से अपनी ताकत का प्रदर्शन करना चाहते है। इसी के साथ पार्टी संगठन को यह साबित करना चाहते है कि उनकी लोकप्रियता क्षेत्र में बरकरार है और हरिद्वार ग्रामीण में भाजपा सबसे मजबूत स्थिति में है।

उन्होंने अपने सभी कार्यकर्ताओं को क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान तेज करने के कहा है तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं का जनता के बीच अधिक से अधिक प्रचार करने के लिए कहा गया है। हरिद्वार ग्रामीण में स्वामी यतीश्वरानंद बड़े जनाधार वाले नेता है। इसी के चलते वह हरिद्वार ग्रामीण से दो बार विधानसभा चुनाव जीतकर विधायक बने और केबिनेट मंत्री बनकर जनता की सेवा की। लेकिन साल 2022 के विधानसभा चुनावों में भीतरघात के चलते स्वामी यतीश्वरानंद को हार का सामना करना पड़ा और कांग्रेस की अनुपमा रावत ने जीत दर्ज की। विधानसभा चुनाव में मिली हार का बदला स्वामी यतीश्वरानंद लोकसभा चुनाव में लेने के लिए मैदान में पूरी तरह से उतर चुके है।

हरिद्वार ग्रामीण में भाजपा के पक्ष में हुआ ​अधिक मतदान का सीधा लाभ स्वामी यतीश्वरानंद को ही मिलेगा। इसी के चलते आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी प्रबल दावेदारी मजबूत होगी। इसी के चलते ग्राम गाजीवाली और ग्राम श्यामपुर में कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत के साथ पूर्व केबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने लोकसभा चुनाव में हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत को विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कार्यकर्ताओं के आवाहृन किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों को मजबूत करना है। बैठक में जिला उपाध्यक्ष अमित चौहान, पूर्व राज्यमंत्री सुशील चौहान सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *