बहू का हाईवोल्टेज ड्रामा देखकर महिला दारोगा सोनल रावत को आया गुस्सा, देखे वीडियो





दीपक चौहान
बुजुर्ग दंपति को उनके घर पहुंचाने गई कनखल थाने की महिला उप निरीक्षक सोनल रावत के सामने बहू वैशाली ने हाईवोल्टेज ड्रामा किया। सास ससुर के मकान पर कब्जा करने के लिए खुद को कमरे में बंद कर लिया। जबकि पड़ोस के ही दूसरे घर में वैशाली के माता पिता और बहन भी पुलिस पर ही जमकर भड़ास निकालने लगे। माता—पिता ने एक बार भी अपनी बेटी को समझाने का प्रयास नही किया और बुजुर्ग सास ससुर की सेवा करने की बात नही की। अपितु बार—बार मकान पर कब्जा करने की बात करते दिखाई दिए। बहू ने तीन चार बार खुद को कमरे में बंद करने का नाटक किया। मौहल्ले के लोगों की भीड़ जुट गई। सभी लोग बहू की ही गलती निकालते रहे। लेकिन वैशाली और उसके परिजन मकान पर काबिज रहने की रट लगाए रहे। हालांकि पुलिस ने कानून का अनुपालन कराया और बुजुर्ग दंपति को उनके घर में सुरक्षित रखाकर हरसंभव सहयोग करने का भरोसा दिया।


एसएसपी अजय सिंह ने पीड़ित बुजुर्ग दंपति को न्याय दिलाने में सहयोग किया।
विदित हा कि बुजुर्ग सीनियर सीटिजन दंपति को चार दिन पूर्व बहू वैशाली ने गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देकर घर से निकाल दिया था। जिसके बाद पीड़ित बुजुर्ग दंपति ने एसएसपी ने मदद की गुहार लगाई थी। गाजियाबाद निवासी सीमा शर्मा पत्नी भोलेराम शर्मा निवासी राजविहार गडढा कालोनी फेस तीन जमालपुर कलां में अपना एक मकान बनाया था। सीमा शर्मा के एकलौते बेटे आशुतोष ने पड़ोस की एक युवती वैशाली से दोस्ती हो गई। वैशाली और आशुतोष ने कोर्ट मैरिज कर ली।
इसी प्रकरण में भोलेराम शर्मा पुत्र स्व पूरण लाल की पुत्रबधू वैशाली ने अपने सास ससुर को गाली गलौच कर मारपीट करके घर से निकाल दिया। जिसके बाद पीड़ित दंपति ने पुत्र बधू वैशाली के उत्पीड़न करने की शिकायत एसएसपी अजय सिंह से की। एसएसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कनखल थाना प्रभारी नितेश शर्मा को तत्काल फोन किया और मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। बुजुर्ग दंपति को घर ​भिजवाने के आदेश दिए। एसएसपी के आदेशों के अनुपालन करते हुए महिला उप निरीक्षक सोनल रावत, महिला कांस्टेबल पूनम पुलिस बल के साथ बुजुर्ग दंपति को लेकर उनके घर पहुंची। जहां बहू वैशाली ने एक बार फिर से बदतमीजी करते हुए हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया। बहू वैशाली की बदतमीजी को देखते हुए तमाम किराएदार भी बहू की दबंगई की पोल खोलने लगे। महिला उप निरीक्षक सोनल रावत ने कड़े अंदाज में वैशाली को समझाया और कानून के तहत अपनी बात रखने की बात कही। लेकिन वैशाली और उसके माता पिता पुलिस से ही अभद्रता करने लगे। पुलिस ने शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की और बुजुर्गो का सम्मान करने की हिदायत दी। पुलिस पूरे प्रकरण पर नजर बनाकर रखे हुए है। बहू के खिलाफ दर्ज मुकदमे की विवेचना जारी है। इस पूरे प्रकरण में बहू वैशाली अपने सास ससुर के मकान पर काबिज होने के लिए तमाम हथकंडे अपना रही है। इससे पूर्व व​ह मकान में रहने वाले तमाम किराएदारो को भी धमका चुकी है। जबकि पड़ोस में रहने वाले उसके माता—पिता भी अपनी बेटी को मकान पर काबिज रहने का ही दबाब बनाते दिखाई दिए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *