बिल्डिंग की पहली मंजिल पर चल रहा था सैक्स रैकेट, इस हाल में मिली लड़कियां




नवीन चौहान.
राजेंद्र नगर सेक्टर-5 में मेट्रो स्टेशन के पास एक बिल्डिंग की पहली मंजिल पर फ्लैट में शनिवार रात पुलिस ने छापामार कर वहां चल रहे देह व्यापार के धंधे का खुलासा किया है। गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद क्षेत्र में पुलिस की इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से संचालिका समेत नौ लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने जब छापा मारा तो यहां युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में पता चला कि देह व्यापार का धंधा संचालित कर रही महिला ने दिल्ली के युवक से एक सप्ताह पूर्व ही नौ हजार रुपये किराए पर यह फ्लैट लिया था। पुलिस को फ्लैट से लैपटॉप, मोबाइल, आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है।

पुलिस की छापेमारी के दौरान संचालिका और वहां मौजूद युवतियां इधर उधर भागने लगी, लेकिन पुलिस ने संचालिका और एक अन्य यु​वती समेत नौ लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया। पकड़े गए युवक साहिबाबाद, बिहार, विजयनगर, सरोजनी नगर दिल्ली, वसुंधरा, मोदीनगर और लिंकरोड के रहने वाले बताए गए हैं।

बताया जा रहा है कि पकड़ी गई संचालिका पहले भी इसी धंधे में जेल जा चुकी है। युवती ने बताया कि उससे जबरन यह कार्य कराया जा रहा था, उसकी फोटो और वीडियो बनाकर उन्हें वायरल करने की धमकी देकर यह गलत काम कराया जा रहा था। पुलिस पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *