हरकी पैडी क्षेत्र में दादी के स्टंट पर एसएसपी ने बैठायी जांच




योगेश शर्मा.
हरिद्वार हरकी पैडी क्षेत्र के वायरल हो रहे वीडियो पर एसएसपी डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने जांच बैठा दी है।

इस वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला पुल से गंगा में छलांग लगाती दिख रही है। यह बुजुर्ग महिला पुल से गंगा में छलांग लगाती है और धीरे धीरे तैर कर गंगा से बाहर आ जाती है। सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

न्यूज 127 की खबर का संज्ञान लेते हुए एसएसपी डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने कहा कि पूरे मामले की जांच करायी जा रही है। यह वीडियो कब का है, इसका भी पता लगवाया जा रहा है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी का कहना है कि यदि जांच में इस मामले में पुलिस कर्मियों की कोई गलती पायी गई तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

फेसबुक पर वायरल इस वीडियो में लिखा गया है कि हमारी दादी क्या छोरो से कम है। इस वीडियो के सामने आने पर हरकी पैडी पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं।

जिस तरह से उम्रदराज यह बुजुर्ग महिला गंगा में पुल से छलांग लगाती दिख रही है उससे यदि कोई अनहोनी होती तो कौन जिम्मेदार होता।

वैसे भी आए दिन गंगा में इस तरह से नहाने वाले लोगों के डूबने की सूचना मिलती रहती है। मौके पर तैनात जल पुलिस आए दिन गंगा में डूबते लोगों को बचाने का काम कर रही है।

इसके बावजूद भी अनहोनी हो जाती है। गंगा में इस तरह से नहाने पर भी पाबंदी है, सूचना भी प्रसारित की जाती है लेकिन लोग भी अपनी जान जोखिम में डालकर स्नान कर रहे हैं।

वहीं बतादें कि इस वीडियो को उत्तराखंड पुलिस के ही एक जवान ने अपनी फेसबुक पर शेयर किया है। इस वीडियो के वायरल होने पर शहर के बुद्धिजीवी वर्ग ने भी सवाल उठाया है।

लोगों का कहना है कि उत्तराखंड पुलिस के सामने यदि ऐसा हुआ तो यह बेहद की गैर जिम्मेदाराना घटना है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *