पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के समर्थकों ने लक्सर में लगाए जिंदाबाद के नारे




योगेश शर्मात्र
उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का स्वागत करने के लिए सैकड़ों समर्थकों का जनसैलाब रुड़की तिराहे पर सड़कों पर उतर आया। हाथों में फूल माला लिए सैकड़ों समर्थक त्रिवेंद्र जिंदाबाद के नारे लगाते रहे। लेकिन त्रिवेंद्र रावत के लक्सर नहीं पहुंचने पर निराशा हुई। बाद में पता चला कि वह स्वास्थ्य खराब होने की वजह से नहीं आ सके।

शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का लक्सर में किसानों के द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में आना था। इसको लेकर त्रिवेंद्र समर्थकों में खासा उत्साह बना हुआ था। समर्थक स्वागत करने के लिए 11:00 बजे सैकड़ों की तादाद में शिव मूर्ति चौक पर पहुंच गए थे। 2:00 बजे तक इंतजार करने के बाद उनके नहीं आने की सूचना पर मायूस होना पड़ा। जानकारी करने पर पता लगा कि स्वास्थ्य संबंधी कारणों के चलते वह नहीं पहुंच पा रहे हैं। उत्साह से लबरेज समर्थकों ने सड़क पर ही त्रिवेंद्र जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए।

स्वागत करने वालों में भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवम कश्यप, प्रांतीय उद्योग तहसील व्यापार मंडल अध्यक्ष अजय वर्मा, हिंदू जागरण मंच के जिला अध्यक्ष जोध सिंह पुंडीर, महामंत्री प्रदीप वर्मा, राकेश धीमान, पाल सिंह, रंधावा, संजय प्रजापति, पंकज कश्यप, सन्नू शाकाहारी, तपन बनर्जी सुनील कुमार, राजेश आदि मौजूद थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *