टीचर ने किया नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, लड़की से करता था ये गंदी डिमांड




नवीन चौहान.
घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी टीचर उसके साथ कंप्यूटर कक्ष में छेड़खानी करता था और प्राइवेट फोटो भेजने का दबाव बनाता रहता है।

आरोपी टीचर के बारे में परिजनों को उस वक्त पता चला जब पीड़िता के परिजनों ने थाने में आकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर में बताया गया कि नौ अगस्त की रात करीब 12:30 बजे एक अज्ञात व्यक्ति उनके घर में घुस आया। इस दौरान आवाज सुनकर जब परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तब आरोपी मौके से भाग गया। उन्होंने 15 वर्षीय नातिन से पूछताछ की तो उसने बताया कि जो व्यक्ति आया था, वह उसकी कक्षा का आईटी का टीचर है। टीचर का नाम उसने चंद्र भुवन टम्टा बताया.

पीड़िता ने यह भी बताया कि वह अक्सर कंप्यूटर कक्ष में उसके साथ छेड़खानी करता रहता है। इसकी शिकायत किसी से करने पर वह उसे बदनाम करने और जान से मारने की धमकी देता है। किशोरी ने बताया कि आरोपी उससे व्हाट्सएप पर व्यक्तिगत फोटो भेजने के लिए दबाव बनाता है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने चंद्र भुवन उर्फ चंद्र भुवन टम्टा के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 14 अगस्त को थानाध्यक्ष जाजरदेवल प्रकाश चंद्र पांडेय के नेतृत्व में एसआई आरती ने चंद्र भुवन उर्फ चंद्र भुवन टम्टा (26) निवासी ग्राम पोस्ट जजुराली हाल निवासी विवेकानंद कालोनी घुपौड़ को लछैर तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *