शिक्षक और स्कूल भी आ रहे दान देनें में आगे, अधि​कारियों ने भी दी सहायता राशि




नवीन चौहान
कोरोना वायरस से लड़ी जा रही लड़ाई में अपना योगदान देने के लिए लोग आगे आ रहे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत कोष में लोग दान दे रहे हैं। इस कार्य में जहां कुछ शिक्षण संस्थाएं आगे आई है वहीं प्रदेश के जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ ने भी सहातया राशि देने की बात कही है।

द इंडियन एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की ओर से कोविड-19 के दृष्टिगत मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु दो लाख का चेक दिया है। यह चेक स्कूल के डायरेक्टर मुनेंद्र कंडारी ने दिया। डीजी स्वास्थ्य डॉ अमिता उप्रेती ने 50,000 रुपए का चेक एवं उनके पति डॉ ललित मोहन उप्रेती ने भी 50,000 रुपए का चेक कोविड-19 के दृष्टिगत मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए दिए।

मुख्यमंत्री के ओएसडी जे.सी खुल्बे ने 5,000 रुपए का चेक, वरिष्ठ प्रमुख निजी सचिव के.के मदान ने 11000 रुपए का चेक एवं वरिष्ठ निजी सचिव हेमचंद्र भट्ट ने 5,100 रुपए का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए हैं।

वैश्विक कोरोना महामारी से पीड़ित जनता के सहायतार्थ प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ उत्तराखंड द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता राशि जमा की जाएगी। मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के प्रदेश कोषाध्यक्ष श्री सतीश चंद्र घिल्डियाल ने भेंट के दौरान यह जानकारी दी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *