गहरी खाई में गिरी थार, युवती समेत दो की मौत, तीन गंभीर घायल




न्यूज 127.
​शिखर फाल के पास गहरी खाई में थार गिरने से उसमें सवार पांच लोगों में से एक युवक और एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक 20/05/24 की प्रातः कंट्रोल रूम के माध्यम से थाना राजपुर पुलिस को राजपुर क्षेत्रान्तर्गत शिखर फॉल पर एक गाड़ी के खाई में गिरने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना प्राप्त होने पर तत्काल थानाध्यक्ष राजपुर उच्च अधिकारियों को सूचित करते हुए मय पुलिस बल के घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल पर एक गाड़ी सड़क से नीचे गहरी खाई में गिरी हुई थी। राजपुर पुलिस द्वारा मौके पर एसडीआरएफ के साथ राहत एवं बचाव कार्य प्रारंभ किया। एसडीआरएफ व स्थानीय लोगों की मदद से खाई में गिरे हुए व्यक्तियों को काफी मशक्कत करने के बाद बाहर निकाला गया।

घटना में दो व्यक्तियों की मौके पर मृत्यु हो गयी थी तथा बाकी तीन को पुलिस द्वारा रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल व्यक्तियों द्वारा बताया गया कि उक्त थार गाड़ी में वे 05 लोग घूमने के लिए शिखर आये थे, जब वह शिखर फॉल से वापस अपने घर के लिए लौट रहे थे तभी अचानक गाड़ी में ब्रेक फैल हो गए और गाड़ी नीचे खाई में गिर गई।

मृतकों के नाम आयुष शर्मा पुत्र दिनेश दत्त शर्मा निवासी 34/3 तेग बहादुर रोड , डालनवाला देहरादून उम्र 30 वर्ष। (व्यवसाय- मर्चेंट नेवी में कार्यरत) और अवनी कुकरेती पुत्री आशीष कुकरेती निवासी कालागढ़ थाना कैंट देहरादून उम्र 29 वर्ष, (व्यवसाय- मसूरी रोड में कैफे का संचालन) बताया गया है।

घायलों के नाम सागर नरूला पुत्र गुलशन कुमार निवासी 82 फतेह नगर दिल्ली उम्र 29 वर्ष, (व्यवसाय- अपना बिजनेस (मैक्स अस्पताल में भर्ती), युवराज बिष्ट पुत्र के.ओ.बिष्ट निवासी कालिदास रोड देहरादून उम्र 33 वर्ष (व्यवसाय- मसूरी रोड स्थित कैफे का संचालन( मैक्स अस्पताल में भर्ती), ईशा पुत्री राकेश चंद्र निवासी चंद्र सिंह गढ़वाली मार्ग धरमपुर देहरादून उम्र 28 वर्ष।(व्यवसाय-आर्किटेक्ट का काम (कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती)।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *