लिवइन में एक साल से साथ रह रही युवती ने किया चौंकाने वाला खुलासा




नवीन चौहान.
अपने ब्वाय फ्रेंड के साथ एक साल से लिवइन में एक ही मकान में रह रही युवती ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह जानकारी शेयर की है। उसके फालोअर उसके इस खुलासे पर कमेंट कर रहे हैं। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार दरअसल, TikTok पर @jaynedoee0 अकाउंट से एक युवती ने वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो में युवती ने बताया कि वह एक साल से अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक ही मकान में रह रही है। उसका बॉयफ्रेंड मकान का किराया दे रहा है, सभी तरह के खर्चे उठाता है।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक युवती ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ जिस मकान में रहती है वो मकान उसका है, लेकिन उसके ब्वॉय को यह बात पता नहीं है। मकान का जो किराया उसका ब्वॉय फ्रेंड देता है वह उसके खुद के अकाउंट में आता है। यह बात उसके ब्वॉय फ्रेंड को पता नहीं है। जब उसे यह बात पता चलेगी वह पागल हो जाएगा।

लड़की के इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई उसे ‘चालाक’ बता रहा है तो किसी ने उस पर बॉयफ्रेंड को ‘धोखा’ देने का आरोप लगाया। ​फिलहाल इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *