कैबिनेट मंत्री के भाई के यहां दिन दहाड़े लाखों की लूट से मचा हड़कंप




योगेश शर्मा.
देहरादून। शहरी विकास मंत्री प्रेम चन्द अग्रवाल के चचेरे भाई शीशपाल अग्रवाल के यहां बदमाशों ने दिन दहाडे लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने घर के अंदर घुसकर एक घंटे तक लुटेरे घर में लूटपाट करते रहे और किसी को घटना की भनक तक नहीं लगी। बदमाशों के जाने के बाद पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी और बदमाशों की तलाश में जुट गई।

जानकारी के अनुसार शीशपाल प्रॉपर्टी का व्यवसाय करते हैं, उनकी डोईवाला चौक में जनरल स्टोर की दुकान है। उनकी बताया जा रहा है डकैतों ने शनिवार सुबह करीब 11.00 बजे घर में पहुंचने के बाद स्वयं को उनका रिश्तेदार बताते हुए घर के अंदर चले आए। घर में शीशपाल अग्रवाल की पत्नी ममता के अलावा दो नौकरानी मौजूद थी। बदमाशों ने तमंचा और चाकू दिखाकर उन्हें बंधक बना लिया। घर के अंदर से उन्होंने बड़ी मात्रा में नकदी और ज्वेलरी लूटी और वहां से फरार हो गए।

बदमाशों ने घर के अंदर लगभग एक घंटे तक लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर अपनी जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है। बदमाशों की संख्या पांच से अधिक बतायी जा रही है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *