बाजपुर क्षेत्र में फायरिंग के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार




नवीन चौहान.
बाजपुर क्षेत्र में फायरिंग के मामले में एसएसपी उधमसिंह नगर के निर्देश पर स्थानीय पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ जांच के बाद गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी। गिरफ्तार आरोपियों के पास से अवैध असलाह भी बरामद किये हैं।

पुलिस के मुताबिक दिनाँक-28.04.2024 को वादी मुकदमा भजन सिह पुत्र तारा सिंह निवासी गोबरा नई बस्ती दाबका पार बाजपुर उधम सिंह नगर द्वारा 1. बलविन्दर सिंह 2- जयमल सिंह 3- गुरप्रीत सिंह निवासीगण गुलजारपुर कुण्डेश्वरी काशीपुर व अन्य 20-25 व्यक्तियों द्वारा लाठी डन्डों व धारदार हत्यारों के साथ मारपीट करना व जान से मारने की धमकी देने के सम्बन्ध में दाखिल की गयी।

दाखिला तहरीर के आधार पर थाना हाज पर मुकदमा fir no.232/2024 धारा 147/148/149/307/323/504/506 भादवि0 पंजीकृत कर विवेचना उ0नि0 विक्रम सिह धामी चौकी प्रभारी बन्नाखेड़ा के सुपुर्द हुई अभियोग के अनावरण हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर व पुलिस अधीक्षक काशीपुर के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी बाजपुर व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली बाजपुर के पर्यवेक्षण में टीम गठित की गयी। दौराने विवेचना विवेचक द्वारा 03 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर अभि० जगमोहन सिह ऊर्फ जोना के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक अदद तमन्चा 315 बोर बरामद किया गया। अन्य अभियुक्तों की पहचान कर गिरफ्तारी की कार्यवाही की जा रही है।

नाम पता अभियुक्तगणः-
1-गुरुचरन सिंह उर्फ गुरजंट पुत्र गुरमेज उम्र 26 वर्ष निवासी गुलजारपुर कुण्डेश्वरी थाना काशीपुर उधम सिह नगर।
2- मंजीत सिंह पुत्र दलबीर सिह उम्र 40 वर्ष निवासी गुलजारपुर कुण्डेश्वरी थाना काशीपुर उधमसिंह नगर।
3- जगमोहन उर्फ जोना पुत्र बलविन्दर सिंह उम्र 24 वर्ष निवासी गुलजारपुर कुण्डेश्वरी थाना काशीपुर उधमसिंह नगर।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *