हरिद्वार लोकसभा सीट पर त्रिवेंद्र सिंह रावत की होगी बड़ी जीत, उत्तराखंड में खिलेंगे पांच कमल




Listen to this article

नवीन चौहान.
सातवें चरण का मतदान पूरा होने के बाद सामने आए एग्जिट पोल के नतीजों ने जहां भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया है वहीं विपक्षी इंडिया गठबंधन के चेहरों पर मायूसी दिखायी दे रही है। हालांकि विपक्षी दलों ने एग्जिट पोल के नतीजों को भरोसे वाला नहीं बताया है। बात उत्तराखंड की करें तो एग्जिट पोल में पांचों सीटों पर कमल खिलने की बात कही गई है।

हरिद्वार लोकसभा सीट पर भी भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत की जीत का दावा किया जा रहा है। एग्जिट पोल के नतीजों को देख पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है। कार्यकर्ताओं की बात करें तो उनका दावा है कि हरिद्वार लोकसभा सीट पर पार्टी प्रत्याशी की जीत प्रचंड मतों के साथ होगी। यहां सर्वाधिक जीत का रिकार्ड भी बनेगा। कार्यकर्ताओं का दावा कितना सही है यह चार जून को पता चल जाएगा।

पार्टी प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत भी एग्जिट पोल के नतीजों को देखकर खुश नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि चुनाव में सभी कार्यकर्ताओं ने खूब मेहनत की, अब परिणाम सामने आना वाला है। वह भी अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वत है। पार्टी कार्यालय में मतगणना को लेकर रणनीति बनायी जा रही है। मतगणना एजेंटों को प्रशिक्षण भी दिया गया है।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को लेकर हरिद्वार लोकसभा सीट की जनता का कहना है कि जब वह मुख्यमंत्री थे तब भी जनहित के कार्यों को उन्होंने प्राथमिकता दी। जनता को पूरा समय उन्होंने दिया। जनता की समस्याओं का समय से निस्तारण करने के अधिकारियों को आदेश दिये। प्रदेश हित में कई योजनाओं को लाकर उनका पात्रों को लाभ दिया। उनमें एक लोकप्रिय नेता के सभी गुण मौजूद हैं, इसीलिए इस बार जनता ने भी उन्हें अपना आशीर्वाद दिया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *