यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का कांग्रेस पर हमला, बोले दोनों भाई बहन पार्टी को डूबो रहे हैं




नवीन चौहान.
चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में उत्तराखंड में सभी पार्टी के स्टार प्रचारक अपनी पार्टी के प्रत्याशी को जीताने के लिए जनसभाएं कर रहे हैं। इसी क्रम में उत्तराखंड पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को नई टिहरी पहुंचकर सभा को संबोधित किया। इस दौरान यूपी के सीएम योगी ने लोगों से एक बार फिर कमल को वोट देने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कांग्रेस को डूबता जहाज बताया और कहा कि जहां नहीं डूबे वहां भी पार्टी को दोनों भाई बहन डूबा रहे।

उन्होंने कहा कि हिंदू सांप्रदायिक शब्द नहीं, हमारी सांस्कृतिक पहचान है। हम कहीं भी जाते हैं तो हमारी पहचान इसी से होती है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी आज अपराध मुक्त हुआ है। उत्तराखंड में भी भाजपा की सरकार इसलिए भी जरूरी है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कांग्रेस ने हमेशा ही हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ करने का काम किया है। अब कांग्रेस पार्टी चार धाम, चार काम की बात कह कर जनता को छलने का काम कर रही है।

योगी आदित्यनाथ ने टिहरी से अपना नाता जोड़ते हुए कहा कि उनकी पढ़ाई यहां से हुई है। डेढ़ साल पहले देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत के साथ टिहरी आया था। उस वक्त टिहरी झील के ऊपर डोबरा चांठी पुल बन रहा था। 14 साल बाद डोबरा चांठी पुल भाजपा सरकार ने बना कर दिया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *