समलैंगिक प्रेमी ने शादी से किया इंकार तो लगा दी कार में आग




नवीन चौहान.
उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक सैमलैंगिक प्रेमी ने अपने साथी के लिए स्तन प्रत्यारोपण भी कराया लेकिन जब प्रेमी ने शादी से इंकार कर दिया तो उसे सबक सिखाने के लिए उसकी कार में आग लगा दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के खुलासे के बाद हर कोई हैरत में है।

जानकारी के अनुसार कानपुर में चकेरी के श्यामनगर में घर के नीचे खड़ी कार में आग लगने की घटना हुई थी। घटना का सनसनीखेज खुलासा हुआ तो पता चला कि यह आग प्यार में धोखा खाए इंदौर के समलैंगिक प्रेमी ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर लगाई थी।

दरअसल, इंदौर निवासी दीप्तेश तलवानिया की 2021 में श्यामनगर निवासी वैभव शुक्ला से इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। कभी दीप्तेश यहां आकर होटल में वैभव से मिलता तो कभी वैभव इंदौर जाता। बात शादी तक पहुंची तो वैभव ने यह कहकर मना कर दिया कि तुम लड़की नहीं हो। इसके बाद दीप्तेश ने करीब 80 लाख रुपये से चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी और स्तन प्रत्यारोपण कराया और दीप्तेश से दीपा बन गया। बताया गया कि पैसों की कमी की वजह से वह लिंग परिवर्तन नहीं करा पाया और इस बीच वैभव ने शादी करने से भी मना कर दिया।

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि दीप्तेश ने वैभव को सबक सिखाने के लिए घर के नीचे खड़ी वैभव के चाचा की कार में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी बस से इंदौर के लिए निकल गए। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए दोनों को बारा टोल प्लाजा पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *