खुफिया कैमरे में कैद हुई पत्नी की शर्मनाक हरकत




नवीन चौहान.
अपनी पत्नी पर नजर रखने के लिए पति द्वारा लगाए गए खुफिया कैमरे में ऐसी शर्मनाक हरकत कैद हुई कि उसे देखकर हर कोई महिला को सजा दिलाने की मांग कर रहा है। मामला बरेली का है। फुटेज में महिला अपनी सास की पिटाई करती दिखाई दे रही है। उसने गला दबाकर उन्हें मारने की कोशिश भी की।

मामला उजागर होने पर पीड़ित सास की तहरीर पर पुलिस ने उसकी बहू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सुभाषनगर थाना क्षेत्र के तिलक कॉलोनी निवासी सुशील कुमार ने बताया कि उनकी गैरमौजूदगी में पत्नी गुड़िया उनकी मां कमलेश देवी की पिटाई करती थी। मां ने जब उसे बताया कि उसकी पत्नी पिटाई करती है तो उसने पत्नी का सच जाने के लिए घर में खुफिया कैमरा लगवा दिया। गुड़िया को इस कैमरे के बारे में जानकारी नहीं थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को गुड़िया ने सास कमलेश की पिटाई की। घटना खुफिया कैमरों में कैद हो गई। फुटेज में गुड़िया अपनी बुजुर्ग सास को थप्पड़ मारती दिख रही है। वह उन्हें बाल पकड़कर गिरा देती है। जब कमलेश देवी उससे बचने के लिए कमरे से निकलने का प्रयास करती है, तो गुड़िया उन्हें खींचकर फिर कमरे में ले आती है। चारपाई पर गिराकर उनका गला दबाती है।

जब सुशील ने खुफिया कैमरे की फुटेज देखी तो हैरान रह गए। वह अपनी मां को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर उनकी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सुशील का कहना है कि वह अपनी पत्नी के जुल्म से बहुत परेशान है। उन्होंने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *