महिला के प्रेमी ने 12 साल के बेटे की हत्या कर शव सूटकेस में बंद कर नहर में फेंका




योगेश शर्मा,
एक महिला जो अपने प्रेमी के साथ लिवइन रिलेशन में रह रही थी उसके 12 साल के बेटे की प्रेमी ने हत्या कर दी। बेटे का शव प्रेमी ने सूटकेश में रखकर गंगनहर में फेंक दिया। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर शव की तलाश शुरू कर दी है।

यह घटना रूड़की की है। पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला है कि आरोपी कासिफ और महिला दोनों दूर के रिश्तेदार हैं। दोनों की मुलाकात दिल्ली में ही एक रिश्तेदारी में हुई थी। कासिफ कलियर में रहकर ही मजदूरी कर रहा था। आरोपी मूल रूप से सीलमपुर दिल्ली का रहने वाला है।

महिला ने आसपास के लोगों को कासिफ को अपना बड़ा बेटा बता रखा था। पुलिस ने भी जब कासिफ के बारे में जानकारी ली तो भी उसने उसे बड़ा बेटा बताया। लेकिन जब पुलिस ने शक होने पर सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरा सच उगल दिया।

पुलिस के मुताबिक मुस्कान (40) निवासी आलवी नगर, थाना लोनी जिला गाजियाबाद पिरान कलियर में किलकिली साहब रोड पर अपने बेटे अयान (12) और प्रेमी कासिफ के साथ पिछले नौ साल से किराए पर कमरा लेकर रह रही थी। शुक्रवार की रात उसका प्रेमी के साथ विवाद होने पर वह दरगाह परिसर में जाकर सो गई।

रविवार की सुबह जब वह वापस कमरे पर आई तो बेटा गायब मिला। उसने कासिफ से पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। महिला ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक करने की बात कही तो कासिफ गायब हो गया।

महिला ने स्वयं एक युवक के साथ मिलकर कैमरे चेक किए तो उसमें कासिफ एक सूटकेस सिर पर रखकर ले जाता नजर आया। पुलिस के मुताबिक इसी दौरान कासिफ ने गाजियाबाद में रह रहे मुस्कान के बड़े बेटे तसलीम को फोन पर उसके छोटे भाई की हत्या करने और शव सूटकेस में रखकर गंगनहर में फेंकने की बात कही।

पुलिस इस मामले में अब गंगनहर में बच्चे के शव की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना का पूरा सच सामने लाया जाएगा। वहीं दूसरी ओर इस घटना का पता चलने से लोगों में सनसनी फैली हुई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *