युवतियों को मोबाइल, महंगे कपड़े दिलाकर फंसाया, फेंक देता था जिस्मफरोशी के दलदल में





अक्षिता रावत
पुलिस की गिरफ्त में आया दीपक सैनी जिस्मफरोशी के अवैध धंघे का बड़ा खिलाड़ी निकला। पहले युवतियों का मोबाइल नंबर हासिल करता था और फिर उनको शॉपिंग कराता था। कीमती मोबाइल, महंगे कपड़े दिलाकर उनको बाजार में घुमाता फिराता था। उसके बाद युवतियों को पैंसे देकर विश्वास हासिल करता था और जिस्मफरोशी करने के लिए ग्राहकों के सामने भेज देता था। युवतियों को अच्छा पैंसा कमाने का लालच देता था। पुलिस पूछताछ के दौरान दीपक सैनी ने कई राज उगले है। उसकी कई होटलों में जान पहचान थी। जहां वह आसानी से लड़कियां सप्लाई कर सकता था। युवतियों को कॉलगर्ल बनाना ही उसका पेशा था। जिसको वह सात साल से बखूवी चला रहा था। कनखल थाना पुलिस की बड़ी कामयाबी है। पुलिस ने एक नाबालिग को सकुशल बचाकर दीपक सैनी के संपर्क सूत्रों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।
पुलिस को जानकारी मिली है कि लक्सर का भी एक ठेकेदार युवतियों को फंसाकर जिस्मफरोशी के दलदल में धकेल रहा है। फिलहाल पुलिस ऐसे तमाम
दलालों के पीछे पड़ चुकी है।
हरिद्वार में सैक्स रैकेट चलाने वाले दीपक सैनी को गिरफ्तार करने के बाद कई चौंकाने वाली जानकारी जुटाई है। पुलिस ने जब आरोपी दीपक सैनी के मोबाइल को खंगाला तो उसमें कई सफेदपोशों के नंबर सेव मिले। पुलिस कॉल डिटेल के आधार पर सभी की जांच पड़ताल करने में जुट गई है।
विदित हो कि थाना कनखल पुलिस के मुताबिक 21.05.23 को कनखल निवासी एक युवक ने शिकायत दई कराई कि गोविन्दपुरी कॉलोनी राजीवनगर निवासी दीपक सैनी उसकी नाबालिक बहन को बहला फुसलाकर व पैसों का लालच देकर गलत काम कराने के लिये कहीं ले गया है। प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुये तत्काल मु0अ0स0 185/23 धारा 363, 370 भादवि पंजीकृत कर उक्त बालिका की बरामदगी हेतु थानास्तर पर पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस को कामयाबी मिली और दीपक सैनी हत्थे चढ़ गया।
पुलिस के मुताबिक आरोपी दीपक सैनी ऐसी महिलाओं को अपने जाल में फंसाता था जो या तो तलाकशुदा हैं या फिर महंगे शौक रखती हैं। परिवार से लड़ने झगड़कर अलग रहने वाली महिलाओं को भी लालच देकर उनसे अनैतिक काम कराता था। पुलिस अब दीपक सैनी के मोबाइल को खंगालकर उसके नेटवर्क के बारे में पता करने में जुट गई है। पुलिस का दावा है कि जांच में कई सफेदपोशों के नाम सामने आ सकते हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *