सेफ ‘गेम’ खेल रहे आम आदमी पार्टी के विधायक प्रत्याशी नरेश शर्मा




नवीन चौहान.
आम आदमी पार्टी से हरिद्वार ग्रामीण सीट से प्रत्याशी नरेश शर्मा अपनी जीत के लिए जनता के बीच जाकर संपर्क कर रहे हैं। उनका मुकाबला भाजपा से वर्तमान विधायक और मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद से है।

इस सीट पर पिछले ​चुनाव ने स्वामी यतीश्वरानंद के सामने पूर्व सीएम हरीश रावत ने चुनाव लड़ा था, कांग्रेस के इस दिग्गज नेता को हार का सामना करना पड़ा था।

ग्रामीण क्षेत्र में स्वामी यतीश्वरानंद की अच्छी पकड़ है, जिसके बलबूते वह इस बार भी अपनी जीत का दावा कर कर रहे हैं। इनका कहना है कि सरकार ने क्षेत्र में विकास कार्य कराए हैं। जनता किये गए कार्यों को ध्यान में रखकर पार्टी को वोट करेगी।

जबकि भाजपा छोड़कर आम आदमी पार्टी में गए नरेश शर्मा का कहना है कि भाजपा ने क्षेत्र में विकास के नाम पर कुछ नहीं किया। जनता यह सब जानती है।

नरेश शर्मा का कहना है कि ​वह पिछले पांच साल से जनता के बीच उनके सुख दुख में शामिल हो रहे हैं। जनता का प्यार और आशीर्वाद उन्हें मिल रहा है।

चुनाव जीतने के बाद वह इस क्षेत्र की जनता को साथ लेकर विकास की गंगा बहाएंगे। इस क्षेत्र की जो मूल भूत समस्याएं हैं उनका समाधान किया जाएगा। इस विधानसभा के वन क्षेत्र में रहने वाले लोगों के विकास के लिए वह कार्य करेंगे।

नरेश शर्मा का कहना है कि जनता जान गई है कि भाजपा और कांग्रेस प्रदेश का विकास नहीं कर सकती, इस बार जनता आम आदमी पार्टी पर भरोसा जता रही है। पार्टी जो वादे कर रही है वह प्रदेश में पार्टी की सरकार बनने पर पूरे किये जाएंगे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *