देवभूमि हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ सुशील शर्मा को विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी और पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिया विशिष्ट सम्मान




नवीन चौहान
चिकित्सा के क्षेत्र में उत्कृष्ट सेवा करने वाले रानीपुर मोड स्थित देवभूमि हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ सुशील शर्मा को विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी व पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने विशिष्ट सम्मान देकर सम्मानित किया। कोराना काल के दौरान चिकित्सा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने और मरीजों की सेवा करने वाले डॉ सुशील शर्मा को उनके उल्लेखनीय कार्यों के चलते यह सम्मान दिया गया।

डॉ सुशील शर्मा देवभूमि हॉस्पिटल रानीपुर मोड के चेयरमैन है। पिछले करीब दो दशक से चिकित्सा क्षेत्र में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे डॉ सुशील शर्मा मरीजों के दर्द को बखूबी समझते हैं। उनका व्यवहार अपने मरीजों के प्रति दोस्ती भरा होता है। अत्याधुनिक मशीनों का इलाज में इस्तेमाल कर वह मरीज को जल्द से जल्द रोग मुक्त करने की दिशा में कार्य करते हैं। मानव सेवा के कार्यों में भी डॉ सुशील शर्मा सदैव आगे बढ़चढ़कर हिस्सा लेते हैं।

चिकित्सा के क्षेत्र में उनके अतुलनीय कार्य को देखते हुए न्यूज 127 पोर्टल ने हरिद्वार स्थित कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर आयोजित सम्मान समारोह में विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी व पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, ऋषिकेश की मेयर अनीता ममगई व अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत रविंद्र पुरी जी महाराज के हाथों डॉ सुशील शर्मा को विशिष्ट सम्मान से नवाजा।

कार्यक्रम में पूर्व राज्यमंत्री सुशील चौहान, पूर्व राज्यमंत्री शमशेर सिंह सत्याल, भाजपा के पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पृथ्वी सिंह चौहान, आम आदमी पार्टी से नरेश शर्मा व तमाम विशिष्ट अति​थिगण व गणमान्य नागरिक मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन नरेश मोहन जी ने किया.

कार्यक्रम को सफल बनाने में डीएवी सेंटनेरी पब्लिक जगजीतपुर हरिद्वार के बच्चों का विशेष योगदान रहा। डीएवी के बच्चों ने अतिथियों के सम्मान में स्वागत गान समेत अन्य कई शानदार रंगारंग प्रस्तुति देखकर उपस्थित सभी लोगों का दिल जीत लिया। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने भी डीएवी के बच्चों की प्रस्तुतियों पर तालियां बजाकर उनका उत्साहवर्धन किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *