B.M.L. मुंजाल ग्रीन मैडोज़ स्कूल में सम्मान समारोह, मेधावी हुए सम्मानित




नवीन चौहान.
बी.एम.एल.मुंजाल. ग्रीन मैडोज़ स्कूल के प्रांगण में सत्र 2022-23 के कक्षा दसवीं व बारहवीं के मेधावी छात्र/छात्राओं को सम्मानित करने के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

बी.एम.एल. मुंजाल ग्रीन मैडोज़ स्कूल के लिए बड़े हर्ष का विषय है कि कक्षा दसवीं और बारहवीं के सभी विद्यार्थियों का बोर्ड परीक्षा का परिणाम शत-प्रतिशत रहा। इन विद्यार्थियों द्वारा स्कूल के 100 प्रतिशत बोर्ड परीक्षा के परिणाम ने विद्यालय के नाम को गौरवान्वित किया। कक्षा बारहवीं का औसत परिणाम 82.2% और कक्षा दसवीं का औसत परिणाम 84.7% रहा।

इस समारोह में अपने स्कूल में अपनी प्रतिभा का परचम लहराने वाले कक्षा दसवीं के 37 और कक्षा बारहवीं के 11 विद्यार्थियों को स्कूल प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष बी.एस.कादयान व स्कूल प्रधानाचार्या कला नगरकोटी जी के कर कमलों से ट्रॉफी और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। बारहवीं कक्षा के अनुष्का, महक, अपूर्वा पुंडीर और भाविक सैनी को व दसवीं कक्षा के उत्कृष्ट वेद, महक गैरोला, ओम राठी और निशिका को पूरे स्कूल में अग्रणी स्थान प्राप्त करने पर विशेष रूप से सम्मानित किया गया।

प्रधानाचार्या कला नगरकोटी जी ने अपने संबोधन में बताया कि हमेशा कड़ी मेहनत और लग्न के साथ ही सफलता के मार्ग को हासिल किया जा सकता है। उन्होंने सभी शिक्षकजनों द्वारा की गई कड़ी मेहनत, सही मार्ग दर्शन की प्रशंसा की और आने वाले आगामी वर्षो में भी इसी तरह सफलता प्राप्त करने के लिए विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया। उन्होंने शिक्षकों और अभिभावकों को उनके प्रयासों और मार्गदर्शन के लिए बधाई दी। कार्यक्रम के अंत में स्कूल प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष बी.एस.कादयान जी ने विद्यार्थियों और शिक्षकों की भरपूर प्रशंसा की व उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *