मासूम प्रकरण में बड़ी कार्रवाई, आरोपी राजीव की मदद कर रहे उसके भाई गौरव को किया गिरफ्तार




नवीन चौहान
हरिद्वार की मासूम के प्रकरण में आरोपी राजीव की मदद कर रहे उसके छोटे भाई गौरव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह आरोपी की फरार होने के बाद से मदद कर रहा था। अब उसके बताए संभावित स्थानों पर पुलिस ने दबिश देनी शुरू कर दी है।

पुलिस को जैसे ही उसके छोटे भाई के हरिद्वार पहुंचने की सूचना मिली तो पुलिस टीम रोडवेज बस अड्डे पर तैनात हो गई। शनिवार की दोपहर को करीब 12. 50 बजे पुलिस टीम ने मामले के आरोपी राजीव के छोटे भाई गौरव उर्फ गंभीर यादव पुत्र प्रभु दयाल निवासी 127 न्यू हरिद्वार कोतवाली ज्वालापुर को गिरफ्तार करने मे कामयाब रही। नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी रामतीर्थ को घटना के दिन तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था ओर दूसरे आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। साथ ही साथ घटनास्थल पर मिले वैज्ञानिक साक्ष्यों को गिरफ्तार अभियुक्त रामतीर्थ के सैंपल लेकर मिलान हेतु विधि विज्ञान प्रयोगशाला देहरादून भी भेजा जा चुका है।

आरोपी राजीव की गिरफ्तारी को लगाई 40 टीम 
एसएसपी सैंथिल अबुदई कृष्ण राज एस ने बताया कि आरोपी राजीव को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अधीक्षक कमलेश उपाध्याय के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी स्तर के अधिकारी के नेतृत्व में लगभग 40 से अधिक पुलिसकर्मियों की टीम अन्य राज्यों के विभिन्न जनपदों में तलाश करने को रवाना की गई है। पुलिस टीमें उसकी तलाश व गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि राजीव के भाई से हुई पूछताछ में उसके संभावित स्थानों के बारे में महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। पूछताछ कर आरोपी राजीव के छोटे भाई को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

यह भी पढ़िए — पुलिस को गुमराह करता रहा प्रॉपर्टी डीलर, मासूम के शव को बताया डमी



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *