बड़ी खबर: सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित, कई नेता भी निकले संक्रमित




नवीन चौहान.
कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। जिसके बाद उनके अन्य कई करीबियों की भी जांच करायी गई। जांच में बैठक में आए कुछ नेता भी संक्रमण का​ शिकार हो गए हैं।

समाचार एजेंसी से बात करते हुए सुरजेवाला ने बताया कि सोनिया गांधी को कल (बुधवार) शाम को हल्का बुखार आया था, इसके बाद हुए उनकी जांच की गई तो वह कोरोना संक्रमित पाई गईं। सुरजेवाला ने ये भी कहा कि सोनिया गांधी पिछले एक सप्ताह में बहुत सारे नेताओं, कार्यकर्ताओं से मिलीं जिसके कारण उन्हें संक्रमण हो गया।

कोरोना संक्रमित पाए जाने पर सोनिया गांधी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने उनके संपर्क में आए सभी नेताओं से जांच कराने की अपील की है। बता दें कि 8 जून को सोनिया गांधी को प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश भी होना है। हालांकि अभी कहा ये ही जा रहा है कि वह 8 जून को ED (प्रवर्तन निदेशालय) के समक्ष पेश होंगी।

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी अपनी फेसबुक वॉल पर सोनिया गांधी के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। उन्होंने लिखा कि हम सबकी नेता, कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी जी के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ है। हम सब देशवासी उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *