उपचुनाव में भाजपा की जीत, देश की जनता मोदी के साथ: नरेश बंसल




Listen to this article

नवीन चौहान।
भाजपा राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष व सासंद राज्य सभा डा.नरेश बंसल ने उत्तराखंड समेत देश के विभिन्न राज्यों में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों की जीत पर हर्ष जताया है। उपचुनाव में विजयी सभी भाजपा उम्मीदवारों को हार्दिक बधाई और शुभकामनायें दी हैं।

डा. बंसल ने कहा की देश की जनता का प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पूर्ण विश्वास है व एक बार फिर भाजपा उम्मीदवारों को विजय दिलाकर ये साबित कर दिया है कि जनता भाजपा के साथ है व डबल इंजन की सरकारों के माध्यम से विभिन्न प्रदेशों में हो रहे विकास कार्यो के संतुष्ट हैं।
डा. नरेश बंसल ने भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए देवतुल्य जनता का आभार व्यक्त किया है।बंसल ने कहा कि यह जीत भाजपा कार्यकर्ताओं की जीत है, सभी की सामुहिक मेहनत का परिणाम है। डा.बंसल ने सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनायें दी हैं व धन्यवाद प्रकट किया है।

भाजपा सह कोषाध्यक्ष एवं सांसद डा. नरेश बंसल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की देवभूमि उत्तराखंड के बागेश्वर से प्रत्याशी पार्वती दास की यह विजय मातृशक्ति, युवाशक्ति एवं वरिष्ठ जनों का भाजपा सरकार पर विश्वास का प्रमाण है और इन उपचुनाव में आम जनता ने उत्तराखण्ड सरकार और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन कल्याणकारी योजनाओं पर मोहर लगाई है।डा.बंसल ने उत्तराखंड भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर पहुंचकर उपस्थित जन प्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारीयो एवं कार्यकर्ताओ के साथ मिठाई बांट खुशी साझा की।

नरेश बंसल ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भी भाजपा उत्तराखंड में पांचों सीट जीत कर विजय का परचम लहराएगी व संपूर्ण देश में पहले से ज्यादा सीट लेकर प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *