टोल प्लाजा- क्यूब हाइवे रूटस फाउंडेश्न ने बांटी 10-10 हजार की छात्रवृत्ति




मेरठ। सिवाया टोल प्लाजा में क्यूब हाईवे रूटस फाउंडेशन की तरफ से हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी 10 विद्यालय के 20 छात्र-छात्राओं को छात्रवृति के रूप में 10-10 हजार और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

विद्यालयों के विद्यार्थियों के साथ उनके अभिभावक और अध्यापक भी कार्यक्रम में शामिल हुए। छात्रवृत्ति प्राप्त करके छात्र-छात्राएं बहुत खुश नजर आए। उन्होंने क्यूब हाइवेज रूट्स फाउंडेशन का धन्यवाद किया।

सिवाया टोल प्लाजा के महाप्रबंधक प्रदीप चौधरी ने बताया कि हम हर वर्ष 20 छात्र-छात्राओं को 10—10 हजार रूपये की कुल दो लाख रूपये की छात्रवृत्ति प्रदान करते हैं। छात्रवृत्ति प्राप्त करने वाले मेधावी छात्र छात्राओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया जाता है। ऐसा करने से बच्चों को भी प्रेरणा मिलती है।

प्रदीप चौधरी ने बताया कि क्यूब रूटस फाउंडेशन द्वारा टोल प्लाजा क्षेत्र में आसपास के सरकारी स्कूलों में भी समय समय पर कार्यक्रम कराये जाते हैं। 2016 से अब तक 165 विद्यार्थी को क्यूब हाईवे रूट्स फाउंडेशन द्वारा छात्रवृत्ति दी जा चुकी है।

क्यूब हाईवेज रूट्स फाउंडेशन के सोशल इनिशिएटिव के हेड अनुज मैत्रेय द्वारा बच्चों को सड़क सुरक्षा के बारे में बताया गया और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक यातायात जितेंद्र श्रीवास्तव और एसडीएम सरधना पंकज राठौर द्वारा बच्चों को शुभकामनाएं दी गई और क्यूब हाईवेज रूटस फाउंडेशन के इस सराहनीय कार्य की प्रशंसा की।

इस कार्यक्रम में आए अध्यापक अध्यापिकाओं को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में दौराला थाना प्रभारी संजय शर्मा, एजुकेशन ऑफिसर शिवकुमार, नेशनल हाईवे अथॉरिटी के मैंनेजर दीपक यादव, क्यूब हाईवे की तरफ से प्रज्ञा गुप्ता, स्नेहल अग्रवाल, राकेश राय और सिवाया टोल प्लाजा की टीम की तरफ से प्रोजेक्ट हेड एंड्रयू लेउस, अनुज सोम, शिव कुमार, राणा प्रताप सिंह, आलोक पांडे, अश्विनी चौहान, रविंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *