स्वर्गीय पत्रकार तनुज ​वालिया की स्मृति में श्रमजीवी पत्रकार यूनियन का रक्तदान शिविर





आंचल कपूर
हरिद्वार के वरिष्ठ पत्रकार तनुज वालिया के आकस्मिक निधन से शोकाकुल श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की ओर से 14 मई 2023 को प्रेस क्लब हरिद्वार में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की ओर से आयोजित होने वाले इस आयोजन में अधिक से अधिक लोगों से रक्तदान करने की अपील की गई है।
विदित हो कि उत्तराखंड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन व प्रेस क्लब के पूर्व सचिव तनुज वालिया का बीते दिनों आकस्मिक निधन हो गया था। जिसके बाद पत्रकारों व समाज में शोक की लहर दौड़ गई थी। शोकाकुल परिवार को श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए तमाम गणमान्य नागरिकों का तांता उमड़ गया।
अधिवक्ता होने के साथ ही तनुज वालिया ने पत्रकारिता के क्षेत्र में बड़ा मुकाम हासिल किया। अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में कमजोर वर्ग को न्याय दिलाने का कार्य किया। प्रशासन और पुलिस पर पैनी नजर बनाकर रखी और उनको कर्तव्यबोध कराने के दायित्व का बखूवी निर्वहन किया। उत्साही और जागरूक पत्रकार तनुज वालिया की स्मृति में श्रमजीवी पत्रकार यूनियन का रक्तदान शिविर को आयोजित करने का निर्णय बेहद ही सराहनीय है। यूनियन के महासचिव अमित कुमार गुप्ता ने बताया कि हमारे वरिष्ठ पत्रकार साथी स्वर्गीय श्री तनुज वालिया जी की याद में यूनियन प्रेस क्लब सभागार में रक्त दान शिविर आगामी 14 मई, दिन रविवार को सुबह 10 बजे से आयोजित कर रहा है। इस पुनीत कार्य की सफलता के लिए आप सभी का सकारत्मक सहयोग अति आवश्यक है। साथ ही अधिक से अधिक लोगों को रक्त दान शिविर में भाग लेने के लिए पहुंचे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *