HEC कॉलेज के चेयरमैन डॉ संदीप चौधरी को विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी और पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया सम्मानित




नवीन चौहान.
हरिद्वार में शिक्षा के क्षेत्र में अपनी उच्च पहचान बना रहे एचईसी कॉलेज के चेयरमैन डॉ संदीप चौधरी को विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी व पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सम्मानित किया। शिक्षा के क्षेत्र में उन्होंने उल्लेखनीय कार्य किया.

एचईसी कॉलेज के चेयरमैन डॉ संदीप चौधरी उच्च शिक्षा के क्षेत्र में बच्चों का भविष्य संवार कर राष्ट्र निर्माण में उल्लेखनीय भूमिका का निर्वहन कर रहे हैं. शिक्षा के साथ साथ डॉ संदीप चौधरी सामाजिक क्षेत्र में भी अपना सक्रिय योगदान देते हैं। समय समय पर हेल्थ कैंप का आयोजन कराकर वह समाज सेवा कर रहे हैं।

डॉ संदीप चौधरी के अतुलनीय कार्य को देखते हुए न्यूज 127 पोर्टल ने अपने हरिद्वार स्थित कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर आयोजित सम्मान समारोह में उन्हें सम्मानित कराने का गौरव प्राप्त किया। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी व पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, ऋषिकेश की मेयर अनीता ममगई व अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत रविंद्र पुरी जी महाराज ने अपने हाथों से डॉ संदीप चौधरी को विशिष्ट सम्मान से नवाजा।

कार्यक्रम में पूर्व राज्यमंत्री सुशील चौहान, पूर्व राज्यमंत्री शमशेर सिंह सत्याल, भाजपा के पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पृथ्वी सिंह चौहान, आम आदमी पार्टी से नरेश शर्मा व तमाम विशिष्ट अति​थिगण व गणमान्य नागरिक मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन नरेश मोहन जी ने किया.

कार्यक्रम को सफल बनाने में डीएवी सेंटनेरी पब्लिक जगजीतपुर हरिद्वार के बच्चों का विशेष योगदान रहा। डीएवी के बच्चों ने अतिथियों के सम्मान में स्वागत गान समेत अन्य कई शानदार रंगारंग प्रस्तुति देखकर उपस्थित सभी लोगों का दिल जीत लिया। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने भी डीएवी के बच्चों की प्रस्तुतियों पर तालियां बजाकर उनका उत्साहवर्धन किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *