CM ने जताया शोक, महंत श्री हरिगिरि ने धामी को दिया था आशीर्वाद, जानें पूरा मामला




सीएम पुष्कर सिंह धामी की भारामल मंदिर पर बेहद आस्था है। वह भारामल मंदिर को धार्मिक पर्यटन क्षेत्र के रूप में विकसित करने का प्रयास कर रहे हैं। 27 दिसंबर 2023 को सीएम भारामल मंदिर में आयोजित भंडारे में शामिल हुए थे। उन्होंने मंदिर में प्रसाद ग्रहण करने के साथ ही श्रद्धालुओं को प्रसाद भी वितरित किया था। भारामल मंदिर में पूजा अर्चना के दौरान महंत श्री हरिगिरी महाराज ने सीएम धामी को आशीर्वाद दिया था।

सीएम के गृह क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड से सनसनी
सीएम पुष्कर सिंह धामी के गृहक्षेत्र में दोहरे हत्याकांड से पुलिस महकमे भी खलबली मच गई है। शुक्रवार शाम एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी भी खटीमा पहुंचे। उन्होंने कहा कि वारदात के खुलासे को लेकर विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला लूट के लिए हत्या का प्रतीत हो रहा है। मंदिर परिसर में सीसीटीवी कैमरे पुराने होने और अंधेरे के चलते जांच में मदद नहीं मिल सकी। 

भंडारे में शामिल होकर फिर घर नहीं लौटा रूपा
नकाबपोश बदमाशों के हमले में मारा गया सेवक रूपा (45) बग्गा 54 गांव का रहने वाला था। लोगों ने बताया कि भारामल मंदिर में 25 से 27 दिसंबर 2023 तक चले विशाल भंडारे में वह आया था। उसे मंदिर का वातावरण बहुत पसंद आया और वह श्रीहरिगिरि महाराज का सेवक बन गया। इसके बाद वह अपने गांव नहीं गया। 

क्या है पूरा मामला?
खटीमा के सुरई रेंज स्थित भारामल मंदिर में बाबा और सेवक की बीती रात लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं, एक सेवक को बदमाश मरा समझकर छोड़कर भाग गए। खटीमा में नकाबपोश बदमाशों के हमले में जिंदा बचा श्रीहरि गिरि महाराज का दूसरा सेवक नन्हे खटीमा नागरिक अस्पताल में भर्ती है। उसने बताया कि सामने मौत का तांडव देख वह बुरी तरह से डर गया था। हमलावरों ने उसके सिर और हाथ-पैरों पर लाठियों से हमला किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *