मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने कोरोना को दी मात, अब योगग्राम में स्वास्थ्य लाभ





नवीन चौहान
कोरोना संक्रमण को मात देने के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत स्वास्थ्य लाभ लेने के लिए पतंजलि के योगग्राम पहुंच रहे है। योगग्राम में नैचुरल पद्धति से उपचार लेने के बाद पतंजलि फेस टू में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे।
13 जनवरी 2021 को तीन बजकर 55 मिनट पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पतंजलि योगग्राम स्थित हैलीपेड पर उनका हैलीकाप्टर उतरेगा। जिसके बाद वह सीधा योगग्राम के लिए प्रस्थान करेंगे।
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के आगमन को देखते हुए जनपद की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। 14 जनवरी की सुब​ह 11 बजे पतंजलि योगग्राम से पतंजलि फेस वन की ओर प्रस्थान करेंगे। जिसके बाद तीन बजकर 55 मिनट पर पतंजलि स्थित हैलीपेड से देहरादून के लिए प्रस्थान करेंगे।
बताते चले कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बीते दिनों कोरोना संक्रमित हो गए थे। जिसके चलते उनके फेफड़े में संक्रमण हो गया था। देहरादून से इलाज कराने के बाद वह कुछ दिन दिल्ली एम्स में भर्ती रहे थे। अस्पताल में भर्ती रहने के बाद भी उत्तराखंड के विकास को लेकर चिंतित दिखाई दिए। कोरोना को मात देने के बाद उन्होंने अपनी जिम्मेदारी को संभालते हुए राज्यहित में कई महत्वपूर्ण परियोजनों को शुरू किया और विकास कार्यो की घोषणा की।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *