पीसीएस जे में उत्तराखंड का नाम रोशन करने वाली भाजपा नेता की पुत्रवधु को मिल रही बधाई




जोगेंद्र मावी
उत्तराखंड के भाजपा नेता की पुत्रवधु कात्यायिनी शर्मा कंडवाल ने पीसीएस जे की परीक्षा में द्वितीय रैंक प्राप्त कर प्रदेश का नाम रोशन किया हैं। प्रदेश का नाम रोशन करने पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के साथ प्रदेश वासियों ने बधाई दी है।
पीसीएस जे दिल्ली में द्वितीय रैंक लेकर न्यायिक मजिस्ट्रेट के पद पर उत्तराखंड की कात्यायिनी शर्मा कण्डवाल का चयन हुआ है। कात्यायिनी उत्तराखंड की भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष कुसुम कंडवाल की पुत्रवधु है। पर्यटन मंत्री सतपाल महराज ने बधाई देते हुए लिखा है कि मेरी ओर से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। ईश्वर से मेरी प्रार्थना है कि वह जीवन के हर क्षेत्र में उन्नति करें और अपने माता-पिता एवं प्रदेश का नाम रोशन करें। निश्चित रूप से उनकी न्यायिक सेवा में सफलता राज्य की सभी बालिकाओं के लिए प्रेरणादायक है।

पीसीएस जे की परीक्षा उत्तीर्ण करने वाली कात्यायिनी मूल रूप से पौड़ी की निवासी है। उनके पिता स्वर्गीय मदन मोहन सुंदरीयाल ग्रामीण अभियंत्रण विभाग में कार्यरत थे। मां कुसुम सुंदरीयाल देहरादून में शिक्षिका है। उन्होंने अपनी शिक्षा पौड़ी व देहरादून से की।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *