कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम ने हार के बाद कहा अब वह गुंडी बनेंगी




नवीन चौहान.
विधानसभा चुनाव में करारी हार का सामना करने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम ने विवादित बयान दिया है। अर्चना गौतम ने फेसबुक लाइव पर आकर कई विवादित बयान दिए हैं।

अर्चना गौतम हस्तिनापुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी थी। अपने फेसबुक लाइव पर अर्चना ने कहा कि विधानसभा के लोग कहते थे कि ये लड़की कैसे दरोगा या अन्य से काम कराएगी। कहा कि अब वह भी गुंडी बनेंगी, जिससे विधानसभा में रहकर लोगों के काम करा सकें। वही, भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी सत्ता की असलियत पांच वर्ष नहीं दो वर्ष में ही पता चल जाएगी। शपथ लेते ही पेट्रोल, गैस और सरसों के तेल के दाम बढ़ने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अर्चना गौतम ने फेसबुक पर लाइव आकर कहा, ”मुझे विधानसभा के लोग कहते थे कि ये लड़की कैसे दरोगा या अन्य से काम कराएगी। अब मैं भी गुंडी बनूंगी, जिससे विधानसभा में रह रहे लोगों के काम करा सकूं जैसे अन्य सांसद, मोदी, योगी भी गुंडों की तरह काम करते है।’

अर्चना ने ये भी कहा कि वह अब भगवान राम को नहीं मानेंगी। वह सिर्फ बम-बम बोलकर आगे बढ़ेंगी। भगवान राम को मानने के लिए भाजपा आगे है। भगवान राम तो सबके हैं लेकिन भाजपा इन्हें सिर्फ अपना मान रही है। अर्चना ने जनता के कई सवालों का फेसबुक पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि वह अभी राजनीति में नर्सरी कक्षा में हैं। अब धीरे-धीरे आगे बढ़ेंगी। इसके अलावा जिन अध्यापकों को साथ लेकर वह राजनीति में आगे बढ़ीं वह फेल हैं। अब वह नए अध्यापकों को साथ लेकर आगे बढ़ेंगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *