कंगना रणौत पर टिप्पणी कर घिरी कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत




नवीन चौहान.
हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा द्वारा अपनी लोकसभा प्रत्याशी बनायी गई फिल्म एक्ट्रेस कंगना रणौत पर कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने एक कंमेट करते हुए कंगना का ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिससे विवाद खड़ा हो गया है। कंगना रणौत ने भी सुप्रिया श्रीनेत को जवाब दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंगना ने सुप्रिया की पोस्ट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए एक्स पर लिखा, ”प्रिय सुप्रिया जी, मैंने एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में हर तरह की महिल किरदार निभाए हैं। क्वीन में एक भोली-भाली लड़की से लेकर धाकड़ में जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में राक्षस तक। रज्जो में एक प्रॉस्टिट्यूट से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेत्री तक। हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए। हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा रखने से ऊपर उठना चाहिए। साथ ही, हमें यौनकर्मियों के चुनौतीपूर्ण जीवन या परिस्थितियों को लेकर इस प्रकार के अपशब्दों के इस्तेमाल से बचना चाहिए। हर महिला अपनी गरिमा की हकदार होती है…।”

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि जो लोग मेरे बेहद करीब रहे हैं या मेरे साथ काम किया है, उन्हें पता है कि मैं किसी भी महिला के लिए ऐसा विवादित बयान नहीं दे सकती हूं। उन्होंने पोस्ट में दावा किया है मेरे नाम से कई पैरोडी अकाउंट बनाए गए हैं। पोस्ट में उन्होंने लिखा कि मुझे अभी पता चला कि सोशल मीडिया पोस्ट पर मेरे नाम के कई पैरोडी अकाउंट चल रहे हैं, जिनका दुरुपयोग फर्जी पोस्ट करने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि @Supriyaparody नाम से एक अकाउंट चलाया जा रहा है, जहां से कुछ अराजक तत्वों ने इस घृणित कृत्य को अंजाम दिया। हालांकि मैंने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट लिखा दी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *